प्रधानमंत्री मोदी के भाई की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रहलाद मोदी को चेन्नई स्थित अपोलो अस्पताल में एडिमिट किया गया है। दरअसल प्रहलाद मोदी बीते कुछ समय से किडनी यानी गुर्दे की बीमारी से ग्रसित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। प्रहलाद मोदी उम्र में पीएम नरेंद्र मोदी से दो वर्ष छोटे हैं। वे अहमदाबाद में ही रहते हैं और पेशे से व्यापारी हैं।
प्रधानमंत्री मोदी के कुल पांच भाई बहन हैं। इनमें प्रहलाद मोदी का नंबर चौथा है। उनसे पड़े तीन भाई-बहन और है जबकि एक भाई उनसे छोटा है। प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में ही किराने की दुकान चलाते हैं। बताया जाता है कि प्रहलाद मोदी का एक टायर का शोरूम भी है। हालांकि बीते कुछ वर्षों से वे किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं।
प्रहलाद मोदी एक वर्ष यानी 2022 में ही कार दुर्घटना के शिकार भी हो चुके हैं। दिसंबर के महीने में वे अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे। तभी उनकी मर्सिडीज कार का कर्नाटक में मैसूर के पास एक्सीडेंट हुआ था। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में प्रहलाद मोदी के पोते के पैर में फ्रेक्चर भी हुआ था।
इस एक्सीडेंट में प्रहलाद मोदी समेत परिवार के अन्य चार मेंबर भी जख्मी हुए थे। एक्सीडेंट के बाद इन सभी परिवार के सदस्यों को मैसूर के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
पीएम मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी वर्ष 2018 में सुर्खियों में छाए हुए थे। दरअसल गुजरात फेयर प्राइस शॉप और केरोसिन लाइसेंस होल्डर के ग्राहकों के बीच एक विवाद हुआ था। इस विवाद के बीच ही प्रहलाद मोदी ने हड़ताल की थी। इस स्ट्राइक में हिस्सा लेने की वजह से वे चर्चाओं में बने हुए थे।

 

Related Articles

Back to top button