केशव ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है। केशव ने ट्वीट कर कहा कि हत्या अपहरण सहित अनेक गंभीर अपराधों में वांछित अतीक अहमद और अशरफ के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और करेगा।
उन्होंने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव की बयानबाजी का कोई औचित्य नहीं है! उन्हें अतीक अशरफ का बचाव अथवा मदद करना है तो कोर्ट में करें। बार-बार पुलिस को धमकी न दें!
माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। जहां उसे उमेशपाल अपहरण कांड में सजा सुनाई जाएगी। अदालत के आदेश पर पुलिस की एक टीम साबरमती जेल पहुंची जहां से उसे प्रयागराज लाया जा रहा है।
गुजरात से प्रयागराज जाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पासअतीक की वैन से अचानक एक गाय टकरा गई। चालक ने तुरंत ब्रेक लगाया लेकिन, गाड़ी की चपेट में आने से गाय की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी कुछ देर के लिए वहां रोकी गई। यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिसवालों के बीच हडक़ंप मच गया। करीब 5 मिनट तक वहां गाड़ी रुकी रही। इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ी। एनएच27 से होते हुए अतीक का काफिला रक्सा पहुंचा। यहां से अधिक को झांसी पुलिस लाइन लाया गया है। गेस्ट हाउस में अतीक को रोका गया है।

Related Articles

Back to top button