भाजपा विधायक ने साधा बिहार के सीएम पर निशाना

पटना। बिहार के प्रवासी मजदूरों की तमिलनाडु में पिटाई का फर्जी वीडियो डालने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगने के बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। यूपी के भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने बिहार के सीएम नीतीश को उनका ही एक पुराना बयान याद दिलाया जब उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था।
प्रवासी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो डालने पर गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की मुदैरा कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसी के साथ मनीष पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद यूपी के विधायक ने नीतीश पर हमला बोला है। बता दें कि बिहार पुलिस ने ही मनीष को पकडक़र तमिलनाडु पुलिस को सौंपा है।
बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात के इशरात जहां एनकाउंटर के बाद भाजपा सरकार को घेरने के लिए इशरत को बिहार की बेटी कहा था। उन्होंने कहा था कि ये एनकाउंटर फर्जी है और इसके लिए राज्य सरकार दोषी है, जिसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने बयान से पलटते हुए कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा और मीडिया ने उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया।
बता दें कि इशरत जहां का गुजरात पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था और उसे आतंकी बताया था। मामले को विपक्षी पार्टियों द्वारा फर्जी बताए जाने के बाद हाई कोर्ट की स्पेशल जांच कमेटी ने जांच में पाया कि इशरत के बेगुनाह होने के कोई सबूत नहीं है।

Related Articles

Back to top button