भाजपा विधायक का वीडियो वायरल

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया की बरहज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दीपक मिश्र उर्फ शाका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपक मिश्र को ये बताते हुए सुना जा सकता है कि उन्हे कहां से कितना कैश मिलता है. दरअसल कुछ दिन पहले देवरिया शहर में एक इंग्लिश मीडियम स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने शाका पहुंचे थे. वहां मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि 51 लाख रुपये मेरी सबसे छोटी बहन ने दिए थे. उसके कई लोग गवाह हैं, और वह 51 लाख रुपए की राशि वैसी ही रखी हुई है. उन्होंने कहा कि मैं और 4 लाख रुपए की व्यवस्था में लगा हुआ हूं की 55 लाख करके उसका वापस कर दूं.
उन्होंने कहा कि 4 लाख की व्यवस्था जिस दिन हुई वो अपनी बहन को 55 लाख उसी दिन लौटा देंगे, लेकिन जब जब मैं चाहता हूं कि सैलरी में पांच लाख रुपए पूरा होंगे, तब तक कोई न कोई पार्टी का कार्यक्रम आ जाता है, लेकिन मैं फिर प्रयास करूंगा कि 5 लाख पूरा हो जाए तो बहन को 55 लौटा दूं..
शाका ने मंच से कहा कि उन्हे उत्तरी भारत के सबसे बड़े माफिया डॉन बृजेश सिंह ने 51 लाख रुपये दिए, और 51 लाख देवरिया के व्यवसायी संजय कनोडिय़ा देता है और प्रेम कुशवाहा तो मेरे लिए अपना खजाना ही खोल देता है, और कहता है कि घटने नहीं दूंगा. उन्होंने कहा कि ये लोग हमसे क्या लड़ते हैं. ऐसे करके जनता ने मुझे 10 करोड़ दिया. उतना वोट न उग्रसेन सिंह को मिला ना दुर्गा मिश्र, न मोहन सिंह और ना ही प्रेम प्रकाश सिंह, न रामप्रसाद को मिला. इन सबमें में सबसे ज्यादा प्यार जनता ने मुझे दिया है.
उन्होंने कहा कि शाका जैसे तुच्छ अनाथ के प्रति जो आपका प्रेम है, आशीर्वाद है. उससे बड़ी पूंजी मेरे पास कुछ हो ही नहीं सकती. आप ऐसे ही मुझ पर आशीर्वाद बनाए रहिए. शाका तो आपका सेवक है. शाका साधन के लिए कुछ नहीं करता है, सेवा के लिए सबकुछ करता है. दीपक मिश्र ने कहा कि हम कभी डीएम से मिलने उनके ऑफिस नहीं गए और ना ही कभी कप्तान से उनके बगंले आफिस पर समय लिया. अगर जनहित का मुद्दा है तो फोन से बताऊंगा, डीएम साहब चाहिए तो कर दीजिए ना चाहिए तो मत करिएगा. बंगले पर शाका नहीं खड़ा होता है.

Related Articles

Back to top button