अतीक के परिवार से किसी को टिकट नहीं देगी बसपा: मायावती

लखनऊ। नगर निगम चुनाव को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने राजधानी लखनऊ में प्रेस-कॉन्फ्रेंस की। अतीक अहमद के परिवार को टिकट देने की अटकलों पर विराम लगाते हुए मायावती ने कहा कि बीएसपी अतीक अहमद के परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट नहीं देगी। नगर निगम चुनाव को लेकर मायावती ने कहा कि चुनाव ईवीएम से नहीं बैलेट पेपर से कराए जाएं। बीएसपी नगर निकाय चुनाव का स्वागत करती है।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उमेश पाल की हत्या में अतीक अहमद के परिवार का नाम सामने आ रहा है। इसी को देखते हुए हमने निर्णय लिया है कि बसपा निकाय चुनाव में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट नहीं देगी। मायावती ने कहा कि इन अटकलों पर अब विराम लग जाना चाहिए कि बसपा अतीक अहमद के परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट देने जा रही है। बसपा प्रयागराज से नए प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी। जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा।
मायावती ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी साम, दाम, दंड, भेद सबका प्रयोग करेगी। बीजेपी इस चुनाव में जीत के जरिये 2024 के मैदान में उतरेगी। इसलिए हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि बीजेपी को इस चुनाव में शिकस्त दी जाए। मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के गुंडा राज की तरह बीजेपी के नेता भी प्रदेश में गुंडा राज चला रहे हैं। आए दिन हो रही घटनाएं इस बात का सबूत हैं। इन घटनाओं में बीजेपी नेताओं का नाम भी सामने आ रहा है। प्रदेश में दलित समाज का भी उत्पीडऩ हो रहा है। बीएसपी इसके खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ेगी।

 

Related Articles

Back to top button