महाकाल के नाम पर भाजपा ने खाया पैसा

  • मूर्तियां खंडित होने पर दिग्विजय सिंह ने लगाया बड़ा आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। उज्जैन महाकाल महालोक में तेज हवा और आंधी के चलते सप्तऋ षि की मूर्तियां खंडित हो गई। ब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। दिग्गी ने कहा कि अब महाकाल के नाम पर भाजपा पैसे खा गई। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि कोई ऐसी योजना नहीं है, जिसमें भाजपा ने भ्रष्टाचार ना किया हो। वहीं इसे लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ कमलनाथ ने जांच दल गठित किया है। उज्जैन के महाकुंभ में घटिया निर्माण किया और अब 750 करोड़ से बने महाकाल लोक कॉरिडोर की मूर्तियां तेज हवा से उड़ गई। इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस विधायक महेश परमार का लोकायुक्त में जांच के लिए अनुरोध सही निकला। भगवान शिवजी की मूर्ति तेज हवा में खंडित हो गई। निर्माण किसने किया था? गुजरात की कंपनी ने। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा कि यह आपके लिए शुभ संदेश नहीं है। अब इससे बड़ा प्रमाण क्या हो सकता है? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्पष्टीकरण लेंगे? मध्य प्रदेश में कोई भी योजना नहीं है, जिसमें भ्रष्टाचार न हुआ हो। अब महाकाल के नाम पर भी भाजपा पैसे खा गई।

बीजेपी को 30 सीटें भी जीतने के पड़ जाएंगे लाले : बरैया

मुरैना। लोकसभा चुनाव से पहले 2023 का विधानसभा चुनाव सेमी फाइनल है। इस सेमी फाइनल को हमें भारी बहुमत से जीतना है, क्योंकि सेमी फाइनल जीतने के बाद ही फाइनल में बीजेपी को चित करेंगे। मध्यप्रदेश में बीजेपी को 30 सीटे भी जीतने के लाले पड़ जाएंगे। अगर भाजपा मध्यप्रदेश में 50 सीटों से ऊपर लाती है तो मैं संसद भवन के आगे अपने हाथों से मुंह काला कर लूंगा। यह बात मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष फूल सिंह बरैया ने मुरैना में कही। वे शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए मुरैना आए हुए थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहा कि संसद भवन का उद्घाटन करना उचित नहीं है। प्रधानमंत्री का यह कार्य अनैतिक और असंवैधानिक है।

भ्रम फैलाने का काम कर रही है कांग्रेस : शिवराज

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि ऐसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में जहां तेज आंधी-तूफान में तीन लोगों की मृत्यु हुई हो, लोग घायल हुए हो, वहां कांग्रेस मध्यप्रदेश के लोगों के साथ खड़े होने के बजाय राजनीति कर रही है। बिना किसी तथ्य को सामने रखे सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button