इस बार भाजपा को युवा करेंगे बेरोजगार: अखिलेश

  • बोले-सत्ता के अहंकार में चूर हैं भाजपाई
  • भाजपा नेता कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं
  • सपा ओबीसी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी घोषित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रोजगार को लेकर भाजपा सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को सरकारी नौकरी देने के बजाय पहले से संविदा पर काम कर रहे लोगों का ही सरकार समायोजन करके दिखा दे। यही वजह है कि युवाओं ने भाजपा को बेरोजगार करने का संकल्प ले लिया है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा सरकार जिन निवेशकों के भरोसे उत्तर प्रदेश के निजी क्षेत्र में रोजगार देने का दावा कर रही है, वो तो स्वयं लापता हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नेता कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सत्ता के अहंकार में चूर भाजपाइयों को अब भाजपा नेतृत्व भी अनुशासन में रखने में असहाय साबित हो रहा है। अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि बस्ती में एमएलसी के प्रतिनिधि ने जिला अस्पताल में महिला नर्सिंग स्टाफ से अभद्रता की। आगरा में मेट्रो रेल प्रभारी से अभद्रता करते हुए भाजपा के एमएलसी का वीडियो वायरल हुआ है। झांसी में एक युवक को रिवाल्वर दिखाकर अवैध वसूली करने वाले भाजपा के कार्यकर्ता को भाजपा का महानगर मंत्री बना दिया गया। कन्नौज में भाजपा सांसद ने चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारे। सपा अध्यक्ष ने कहा कि आए दिन भाजपाई नेताओं के कारनामों से उत्तर प्रदेश बदनाम हो रहा है। कोई टोल टैक्स वालों से मारपीट कर रहा है तो कोई चौकी जाकर अपराधी को छुड़ा लाता है। वर्ष 2024 में प्रदेश की जनता को जब भी मतदान का मौका मिलेगा वह भाजपाइयों के एक-एक जुल्म का हिसाब करेगी। समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के विभिन्न जिलों व महानगरों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और महासचिव घोषित कर दिए गए हैं। गोंडा के जिलाध्यक्ष संजय साहू और जिला महासचिव सूरज गोस्वामी को बनाया गया है। अमेठी के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी महावीर कश्यप को दी गई है।

भाजपा जनता को कर रही गुमराह : साजन

गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ व सेक्टर प्रभारियों का सम्मेलन को आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि पूर्व विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह यादव साजन ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार अपने कार्यकाल में जमीन पर कोई कार्य नहीं किया है। भाजपा सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे व दावे कर जनता को गुमराह कर सत्ता पर काबिज है। सम्मेलन में उन्होंने मिशन 2024 के चुनाव तैयारियों की चर्चा करते हुए कहा कि गांव स्तर पर मजबूत संगठन व समर्पित कार्यकर्ताओं के दम पर समाजवादी पार्टी नया इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि सांसद से विकास व क्षेत्र की समस्याओं पर सवाल करना भी मुश्किल हो गया है। पूर्व मंत्री मुनीर अहमद ने कहा कि सेक्टर व बूथ स्तरीय कमेटी का गठन अत्यंत सावधानी के साथ करके मजबूत संगठन बनाना है। जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने अध्यक्षता की। संयोजक गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि राजनीति में बड़ा दिल करते हुए जनता की सेवा करना उनका उद्देश्य रहा है। कार्यकर्ताओं के हित व उन पर किसी भी तरह का उत्पीडऩ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Related Articles

Back to top button