शिवसेना के नए विज्ञापन पर भडक़े संजय राउत, बोले- विज्ञापन में दिखाया गया झूठ

मुंबई। महाराष्टï्र में सियासी घमासान में आज एक नया मुद्दा जुड़ गया है। दरअसल सीएम एकनाथ शिंदे की शिवसेना की ओर से आज हर अखबार के मुख्य पृष्ठ पर फुल पेज ऐड आया है। वहीं इस विज्ञापन में पिछले आठ-दस महीने के काम के आधार पर सीएम एकनाथ शिंदे को सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया गया है, इसके साथ ही सर्वे के आधार पर 26.1 फीसदी लोग सीएम एकनाथ शिंदे से संतुष्ट हैं।
वहीं इस विज्ञापन पर सीएम शिंदे की लोकप्रियता देवेंद्र फडणवीस से भी ज्यादा दिखाई गई है, इसके साथ ही फडणवीस को 23.2 फीसदी जनता की पसंद बताया गया है। दूसरी ओर इस विज्ञापन में हेडिंग दी गई है- राष्ट्र में पीएम मोदी, महाराष्ट्र में शिंदे।
वहीं संजय राउत इस विज्ञापन पर भडक़ उठे हैं, जहाँ उन्होंने इस पर बोलते हुए कहा कि यह सर्वे सीएम के सरकारी बंगले और उसके आस-पास किया गया या फिर गुजरात में करवाया गया है।
वही बीजेपी की लाचारी यह है कि सीएम एकनाथ शिंदे को देवेंद्र फडणवीस से आगे दिखाया गया है, शिंदे गुट लगातार यह दावा करता रहा है कि उनकी शिवसेना ही बालासाहेब ठाकरे की असली शिवसेना है और विज्ञापन में बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर तक नहीं है। यानी साफ होता है कि शिंदे सेना बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना नहीं बल्कि पीएम मोदी और अमित शाह की ‘शव सेना’ है।

Related Articles

Back to top button