डीजल भरे टैंकर और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत से लगी आग, जिंदा जल गए ड्राइवर और क्लीनर

लखनऊ। बाराबंकी जिले से भीषण आग की खबर सामने आई है। जिले के रामसनेही घाट कोतवाली की सीमा पर देर रात करीब 3:00 बजे डीजल भरे टैंकर और ट्रेलर ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद टैंकर और ट्रेलर ट्रक में भीषण आग लग गई। भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग में फंसकर ट्रेलर के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, टैंकर का ड्राइवर गंभीर रूप से जल गया, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।
यह दर्दनाक हादसा बाराबंकी में रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे एनएच 28 पर स्थित रानीमऊ चौराहे के पास का है। यहां देर तीन बजे के आसपास अयोध्या की तरफ से आ रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गया। जहां लखनऊ की ओर से आ रहे एक डीजल से भरे टैंकर से उसकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद कंटेनर में आग लग गई। आग की चपेट में आकर डीजल भरा टैंकर और पास के ढाबे पर रखी यूरिया भी जलने लगी।
घटना के बाद करीब तीन घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। इसके कारण वाहनों का आवागमन बाधित रहा। कई किलोमीटर तक लंब जाम लगा रहा। राम सनेही घाट सहित कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाडिय़ों ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Related Articles

Back to top button