बीजेपी विधायक ने अपनी सरकार को कोसा

जज्जी बोले- जब सीएम आते हैं तभी आती है लाइट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अशोकनगर। मध्यप्रदेश में कमोबेश 15 साल से अधिक समय से सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के विधायक ही पार्टी की नीतियों से प्रभावित नजर आ रहे हैं। ये हम नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश के अशोकनगर विधायक खुद फोन पर चर्चा करते हुए विद्युत अधिकारी से कहते हुए नजर आए। इसमें वे विद्युत की समस्या से परेशान जनता के लिए कह रहे हैं कि जब दो दिवस पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री यहां आए थे तो उस दिन लाइट नहीं गई थी। उसके बाद से रोजाना रही है। यानी ये सब कुछ जानबूझकर किया जा रहा है। यदि आप लोग चाहो तो लाइट नहीं जाएगी।
दरसअल, अशोकनगर क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लाइट जाने की समस्या बढ़ गई है, जिनका सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा तरह-तरह की समस्याओं का कारण पूछा जा रहा है। वहीं, अशोकनगर के विधायक जजपाल सिंह जज्जी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे विद्युत विभाग के अधिकारी डीई से फोन पर चर्चा कर रहे हैं और क्षेत्र में जगह-जगह लाइट जाने का रिकॉर्ड भी पूछ रहे हैं। चर्चा के दौरान किस तरह से वे क्षेत्र में विद्युत प्रवाह न मिलने के कारण क्षेत्रवासियों के साथ खड़े होने की बात कहते नजर आ रहे हैं। इसमें उनके द्वारा यह भी कहा गया है कि क्यों क्षेत्रवासियों के साथ दोगला व्यवहार किया जा रहा है। क्षेत्र में कोई बड़ा नेता आता है तो उस दिन दिन या रात में लाइट नहीं जाती, कुछ दिन पहले ही मुंगावली विधायक एवं पीएचई राज्य मंत्री की बेटी की शादी हुई थी। उस दिन प्रदेश के दो बड़े नेताओं का उस शादी में शामिल होने के लिए आना था। उस दिन कहां से यह लाइट की व्यवस्था हुई थी, अगर लाइट की कमी है तो बता दें। बताते चलें, अशोकनगर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का प्रभारी जिला है। लेकिन यहां देखने में यह मिल रहा है कि अशोकनगर जिले के साथ-साथ कई क्षेत्रों में विद्युत प्रवाह न मिलने के कारण परेशानी बनी हुई है।

रेलगाड़ी को झंडी तो स्टेशन मास्टर भी दिखा सकता था : कुणाल चौधरी

शाजापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के भोपाल में रानी कमलापति स्टेशन से नई भोपाल-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाए। इसको लेकर कांग्रेस के कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने कटाक्ष करते कहा, स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए देश के प्रधानमंत्री को आना पड़ा। यह काम तो स्टेशन मास्टर भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा, रेल मंत्री भी यह काम कर सकते हैं, वह भी एक ऐसी ट्रेन जिसका किराया एक आम आदमी वहन नहीं कर सकता। साथ ही उन्होंने ट्रेन के रूट को लेकर कहा कि भोपाल से लेकर इंदौर के बीच में सिर्फ एक ही स्टेशन दिया गया है। इससे यही लगता है कि पूंजीपति और उद्योगपतियों के लिए यह ट्रेन चलाई जा रही है। आम नागरिक के लिए इसमें सफर करना दुश्वार है। वहीं, उन्होंने मोदी सरकार पर वादा पूरा नहीं करने के कई आरोप लगाए। चाहे वह बेरोजगारी का मामला हो या किसानों की आय दोगनी करने का, सभी मामलों में उन्होंने कांग्रेस सरकार का पक्ष रखते हुए भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है।

Related Articles

Back to top button