उद्धव ठाकरे का करीबी नेता सेक्स रैकेट में शामिल! अड्डे पर मिलीं 44 लड़कियां

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के बीड जिले में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। जिस्मफरोशी के अड्डे से पुलिस ने 44 लड़कियों को पकड़ा है जिनमें से 4 नाबालिग बताई जा रही हैं। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे का करीबी नेता इसमें मुख्य आरोपी है। यह सेक्स रैकेट का धंधा एक सांस्कृतिक कला केंद्र के नाम पर चलाया जा रहा था। कला केंद्र के अंदर जब पुलिस पहुंची तो यहां पर शराब और शबाब का घिनौना खेल जारी था। सेक्स के लिए अड्डे में अलग से केविटी बनी हुईं थीं। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी नेता फरार बताया जा रहा है।
शिवसेना उद्धव ग्रुप के नेता रत्नाकर शिंदे के द्वारा चलाए जा रहे महालक्ष्मी कला केंद्र में यह सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दरअसल बीड के केज इलाके में महालक्ष्मी कला केंद्र है जहां सांस्कृतिक नृत्य के कार्यक्रम होते है, लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और है। जिले के स्क्क नंद कुमार ठाकुर को सूचना मिली थी कि कला केंद्र की आड़ में अवैध रूप से सेक्स रैकेट का काला कारोबार चलाया जा रहा है।
इस केस की जिम्मेदारी अंडर ट्रेनी आईपीएस पंकज कुमावत को दी। पंकज कुमावत ने लोकल पुलिस के बजाय एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग स्क्वाड की स्पेशल टीम तैयार की और अचानक से कला केंद्र पर धावा बोल दिया। पुलिस के मुताबिक यहां बार बनाया गया था जहां शराब परोसी जा रही थी, 44 लड़कियां इस बार में मिली जो सेक्स वर्कर की तरह काम करने को मजबूर थीं। यह सभी अलग-अलग शहरों से लाई गई थीं।
डांस फ्लोर के बाजू में कई केविटी बनी हुई थीं, जब उन्हें खोला गया तो अंदर नाबालिग लड़कियां भी थीं। पुलिस ने तलाशी शुरू की तो अंदर कॉन्डम, शराब, अन्य नशीले पदार्थ भी मिले जो ग्राहकों और इन लड़कियों को परोसे जा रहे थे। लड़कियों के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप, पोक्सो के साथ अन्य अलग-अलग मामलों के तहत स्नढ्ढक्र दर्ज की है।
यह कला केंद्र रत्नाकर शिंदे एक अन्य महिला के साथ मिलकर चलाता है। महिला के नाम पर ही लायसेंस है। ऐसे में ये दोनों मुख्य आरोपी बनाए गए हैं लेकिन रेड होते ही रत्नाकर और उनकी साथी महिला फरार हो गए हैं, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। पुलिस ने एक महिला जो कलाकेंद्र की मैनेजर है उसे और एक अन्य पुरूष जो रत्नाकर के दिशा निर्देश पर सेक्स रेकैट चलाते थे, दोनों को गिरफ्तार किया है। खबर का पता चलने के बाद उद्धव ने रत्नाकर को पार्टी और पद से बर्खास्त किया है।

Related Articles

Back to top button