गाजियाबाद में भीषण हादसा, बस-कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सडक़ हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हडक़ंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार हादसा आज यानी 11 जुलाई की सुबह उस समय हुआ जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक स्कूल बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने स्कूल बस को अपने कब्जे में ले लिया है। हादसे में मरने वाले लोगों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है।
इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे आमने-सामने से तेज रफ्तार पर आ रही स्कूल बस और कार की जोरदार टक्कर हो जाती है। टक्कर के बाद कार उछल कर सडक़ की दूसरी ओर जा गिरती है, जबकि स्कूल बस को भारी नुकसान पहुंचा है। हादसा एनएच-9 पर सुबह 7 बजे क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि बस गलत दिशा में जा रही थी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद में हुई सडक़ दुर्घटना पर दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री ऑफिस की तरफ से कहा गया कि जनपद गाजियाबाद में सडक़ हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Related Articles

Back to top button