बिहार में लोकतंत्र को अपने बूटों तले रौंद रहे नीतीश: अनुराग

विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेता की मौत पर केंद्रीय मंत्री ने सरकार को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बिहार में विरोध प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में हुई भाजपा नेता की मौत हो जाने से बिहार समेत पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। भाजपा नेता बिहार सरकार के खिलाफ हमलावर हैं। वहीं अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी बिहार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने बिहार में लोकतंत्र को अपने बूटों तले रौंद दिया है।
भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि बिहार के जंगलराज के खिलाफ भाजपा नेता शांति से पटना में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने भाजपा नेताओं के खिलाफ लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज में जहानाबाद जिले के महामंत्री विजय सिंह की बर्बरतापूर्वक हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने लोकतंत्र को बूटों तले रौंद दिया है। नीतीश सरकार के कहने पर बर्बरतापूर्वक कार्रवाई हुई है। ऐसी कार्रवाई लोकतंत्र में माफी के लायक नहीं है। बिहार की जनता इसे नहीं भूलेगी। बिहार की जनता आपको इसके लिए कभी माफ नहीं करेगी।

शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलाने की मांग कर रहे थे भाजपा नेता

गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलाने की मांग के लिए विधानसभा तक मार्च कर रहे थे। इस दौरान डाकबंगला चौराहे पर तैनात पुलिस ने भाजपा नेताओं को प्रदर्शन खत्म कर पीछे हटने के लिए कहा। लेकिन भाजपा नेताओं ने पुलिस की बात नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आंसू गैस के गोले भी दागे गए। वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया गया। इस दौरान विजय सिंह की मौत हो गई। जबकि कई भाजपा नेता घायल हो गए।

Related Articles

Back to top button