अंधेरे और खौफ में ‘अकेली’ फंसी नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा को आज उन एक्ट्रेसेस में से एक कहा जाता है जिन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़े-बड़े कलाकारों के एक खास पहचान हासिल की है। नुसरत ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में खुद को ढाल सकती है। अब एक बार फिर वह अकेली के साथ अपनी अदाकारी का लोहा मनवाती नजर आ रही हैं। नुसरत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है।
आतंकवादियों के बीच फंस चुकी है। अब उसे यहां के युद्धग्रस्त माहौल में खुद को जिंदा रखने के लिए कदम-कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के रौंगटे खड़े के लिए काफी है। वहीं, इसे देखने के बाद फिल्म के उत्सुकता भी दोगुनी हो चुकी है। ट्रेलर की शुरुआत में नुसरत भरूचा बुर्का पहने हुए कहीं से भागने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कुछ हथियारबंद लोग उन्हें घेरकर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद कहानी पहुंचती है बैक में, जहां यह दिखाया जाता है कि कैसे एक भारतीय लडक़ी नौकरी के लिए इराक के मोसुल में पहुंच जाती है, लेकिन उसके आते ही देश में युद्ध छिड़ जाता है। एक पराए देश में युद्ध के माहौल में वो अपने परिवार से दूर यहां फंस गई है।

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
प्रणय मेश्राम के निर्देशन में बनी अकेली में नुसरत के अलावा निशांत दहिया, त्साही हलेवी और अमीर बुतरस जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Related Articles

Back to top button