मैं जेल में नहीं, लोगों के दिलों में हूं: नायडू

  • टीडीपी प्रमुख ने जेल से लिखी पार्टी कार्यकर्ताओं को चिट्ठी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
विशाखापत्तनम। तेलुगु देशम पार्टी के मुखिया और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आजकल जेल में बंद हैं। अपने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए चंद्रबाबू नायडू ने जेल से पार्टी कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में चंद्रबाबू नायडू ने अपनी प्रतिबद्धताएं दोहराईं और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का घोषणा पत्र दशहरा पर ही जारी किया जाएगा, जैसा कि उन्होंने वादा किया था। गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू बीते एक महीने से भी ज्यादा समय से कौशल विकास घोटाले में जेल में बंद हैं।
पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखी चिट्ठी में चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि दशहरा पर पार्टी का पूर्ण आधिकारिक घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। नायडू ने लिखा कि वह जेल में नहीं हैं बल्कि लोगों के दिलों में हैं और उनकी पहली प्राथमिकता तेलुगु लोगों की भलाई और विकास के लिए काम करना है। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ताधारी वाईएसआरसीपी उन्हें जेल में बंद करके लोगों से दूर रखना चाहती है क्योंकि उन्हें चुनाव हारने का डर है।
नायडू ने ये भी आरोप लगाया कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं और यह सब उनकी छवि बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

नायडू की गैरमौजूदगी में पत्नी करेंगी पार्टी का नेतृत्व

पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखी अपनी चिट्ठी में नायडू ने लिखा कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी नारा भुवनेश्वरी पार्टी का नेतृत्व करेंगी और निजम गेलावाली अभियान के तहत लोगों से मिलेंगी। नायडू के बेटे नारा लोकेश ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वाईएसआरसीपी चीफ और राज्य के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आलोचना की। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया है कि आंध्र प्रदेश पुलिस पूर्व सीएम को तब तक फाइबर नेट मामले में गिरफ्तार न करे, जब तक वह कौशल विकास घोटाले के मामले में अपना फैसला न सुना दें।

Related Articles

Back to top button