मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में शर्मनाक वारदात, BHU की छात्रा के कपड़े उतारे किस किया, विडियो बनाया,

हजारों छात्र सडक़ों पर

  • छात्रा ने सुनाई आपबीती कहा-बुलेट सवार तीन लडक़े अचानक पहुंचे और मुझे जबरन अपने साथ खींच ले गए
  • लगाए डायरेक्टर हाय-हाय के नारे, क्लोज कैंपस की मांग की

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई है। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में यह मामला गरमाता जा रहा है। गुरुवार को सैंकड़ों की संख्या में छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया। बीएचयू कैंपस में हुई इस घटना ने छात्रों को झकझोर कर रख दिया है। बीएचयू कैंपस की सिक्योरिटी पर सवालिया निशान खड़ा होता जा रहा है। वहीं छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को भी आधी रात के बाद एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई। इसी के यूपी की योगी सरकार भी निशाने पर आ गई है। विपक्ष ने इसे शर्मनाक बताया है।
आईआईटी बीएचयू कैंपस में दोस्त के साथ घूम रही छात्रा के कपड़े उतारे, शरीर के साथ छेडख़ानी की और वीडियो भी बनाया गया। गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने डायरेक्टर हाय-हाय के नारे लगाए और कैंपस बंद करने की मांग भी की। छात्रों ने कहा- कैंपस में बाहरी तत्वों का प्रवेश पर भी रोक लगाई जाए।

पीड़ित छात्रा ने बताया

वहीं छात्रा ने अपनी तहरीर में बीएचयू कैंपस के अंदर घटी घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैं और मेरे साथी दिल्ली हॉस्टल की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते में बुलेट सवार तीन लडक़े अचानक पहुंचे और मेरे साथी को अलग करते हुए मुझे जबरन अपने साथ खींच ले गए सन्नाटे का लाभ लेते हुए तीनों ने मेरे साथ जितना गलत कर सकते थे उतना किया साथ ही पूरे घटना का वीडियो भी बनाया। कुछ देर बाद मैं उन तीनों लडक़ों के चंगुल से छूटकर भागते हुए एक प्रोफेसर के निवास पर जाकर रुक गई।

कहाँ हैं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाले

हाथों में पोस्टर लेकर कैंपस में नारे लगाते ये कोई सडक़छाप लडक़े नहीं, आईआईटी-बीएचयू के छात्र हैं। इनका आरोप है कि आये दिन कैंपस के अंदर लड़कियों के साथ छेडख़ानी होती है। आखिर यह छेडख़ानी कौन करता है? प्रशासन उन पर कार्रवाई क्यों नहीं करता? देश का भविष्य जिस परेशानी के कारण सडक़ों पर उतरने को मजबूर हो गया है। उस पर भी अगर ये सत्ता नहीं सुनेगी तो कब और क्या सुनेगी? महिला सुरक्षा का दावा करने वाले कहाँ हैं? कहाँ हैं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाले? जवाब दें! अगर बेटी शोहदों से ही नहीं बचेगी तो पढ़ेगी कैसे?

एबीवीपी ने बीएचयू प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

बीएचयू की शर्मनाक घटना पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कड़ी है इस घटना ये बीएचूयू प्रशासन की लापरवाही उजागर हुई है। विद्यार्थी परिषद ने कहा कि प्रशासन संदिग्धों की तलाश कर उनको कड़़ी सजा दिलाए साथ ही ऐसी व्यवस्था करे ताकि आगे ऐसी घटना न घटित हो। वहीं छात्रों ने कहा- कैंपस में बाहरी तत्वों के प्रवेश पर भी रोक लगाई जाए।

सपा व कांग्रेस ने योगी व मोदी को घेरा

इस घटना पर राजनीतिक दलों ने घोर आक्रोश जताया है। कांग्रेस ने इसे शर्मनाक बताते हुए योगी व मोदी सरकार को घेरा है। उसने कहा कि केंद्र व राज्य में बीजेपी सरकार से कानून व्यवस्था संभल नहीं पा रही। मनचलों के मन बढ़े हुए हैं उन्हें कानून का डर नहीं है। वहीं सपा ने कहा है कि पूरे यूपी में महिलाएं व बालिकाएं सुरक्षित नहीं है। अराजक तत्व इतने ताकतवर हो गए कि विद्या मंदिरों में भी कुकृत्य कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये घटना पीएम के संसदीय क्षेत्र में घटी है जो हर मंच पर बीजेपी सरकार की कानून व्यवस्था की तारीफ में कसीदे पढ़ते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button