गुजरात में भाजपा का पर्दाफाश: आतिशी

  • आप नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराने की सच साबित हुई बात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की नेता व मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि भाजपा में लगातार अरविंद केजरीवाल का डर बढ़ता जा रहा है। इसी झल्लाहट में भाजपा अपनी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए आप नेताओं पर झूठे मुकदमे कर रही है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के देवियापाड़ा विधानसभा से विधायक चैतर वसाबा पर लगाया गया झूठा मुकदमा इसी का प्रमाण है। इतना ही नहीं, गुजरात में आदिवासी विरोधी भाजपा का पर्दाफाश हुआ है।
पार्टी मुख्यालय में आतिशी ने कहा कि भाजपा गुजरात के आदिवासियों के बेटे, उनकी मजबूत आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। भाजपा के इस झूठे केस का जबाव आने वाले लोकसभा चुनाव में गुजरात का पूरा आदिवासी समाज देगा। गुजरात में भाजपा ने किसी भी आदिवासी नेता को नहीं उभरने दिया, अब भाजपा आदिवासियों की आवाज बने चैतर वसाबा को भी झूठे केस में फंसाकर रोकने का प्रयास कर रही है। चैतर वसाबा पर झूठा केस लोकसभा चुनाव में उनका आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने से रोकने की भाजपा की साजिश है। दूसरी ओर उन्होंने कहा कि गत दिनों उन्होंने आम आदमी पार्टी के एक-एक नेता, विधायक, मंत्री, सांसद पर झूठे केस लगाने की भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हो रही है। दो दिन पहले दिल्ली के श्रम मंत्री राजकुमार आनंद के घर 18 साल पुराने केस में 20 घंटे तक छापा मारा गया। वहीं शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के गुजरात के देवियापाड़ा से विधायक चैतर वसाबा पर भी इसी तरह का झूठा मुकदमा लगाया गया है। दरअसल चैतर बसाबा ने वन विभाग की ओर से एक आदिवासी किसान की फसल काटने का मुद्दा उठाया था। इस कारण उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं उनकी पत्नी को जेल में डाला है।

ट्विटर पर भिड़े केजरीवाल व मनोहर लाल खट्टïर

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को ट्विटर पर भिड़ गए। मामला मनोहर लाल के चार नवंबर को किए एक ट्वीट से जुड़ा हुआ है। हरियाणा के सीएम ने चार नवंबर को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि सरकार ने 60 वर्ष से ऊपर की आयु के लोगों के लिए मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना बनाई है। सरकार अयोध्या, वाराणसी, प्रयागराज, मथुरा, अमृतसर, पटना साहिब आदि तीर्थ स्थानों के लिए रेलवे यात्रा मुफ्त में करवाएगी। निश्चित रूप से आपको इस योजना का लाभ उठाना चाहिए। मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना पूरे देश में अभी तक केवल दिल्ली में चल रही थी। पहली बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने चलाई। इस योजना के तहत हम दिल्ली के 75,000 से ज़्यादा बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button