यह वक्त भी कट जाएगा मां : अदीब

  • जेल में बंद तजीन फात्मा से मिले आजम के बड़े बेटे
  • देखते ही भावुक हो उठे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रामपुर। सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र के मामले में सात साल की सजा काट रहीं डॉ. तजीन फात्मा से मिलने के लिए उनके बड़े बेटे अदीब आजम जिला कारागार पहुंचे। वह मां से मिलकर भावुक हो गए।
सजा के बाद आजम खां को सीतापुर और उनके बेटे को हरदोई शिफ्ट कर दिया गया था, जबकि उनकी पत्नी रामपुर जेल में ही बंद हैं। रामपुर जेल में बंद डॉ. तजीन फात्मा से मुलाकात करने के लिए उनके बड़े बेटे अदीब जिला कारागार पहुंचे। उनके साथ अदीब की मौसी भी थीं। मुलाकात करने के बाद अदीब ने कहा कि उनकी मां तजीन फात्मा का स्वास्थ्य ठीक है लेकिन, जेल तो जेल ही है, यह वक्त भी निकल जाएगा। उन्होंने कहा कि अब वह अपने पिता और भाई से भी मुलाकात करने जाएंगे। मां से मुलाकात करने के बाद वह काफी भावुक हो गए। तजीन फात्मा ने उन्हें गले लगा लिया।
जौहर यूनिवर्सिटी में नगर पालिका की सफाई मशीन बरामद होने के मामले में सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी। सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दोस्त सालिम और अनवार की निशानदेही पर पुलिस ने पिछले साल सितंबर जौहर यूनिवर्सिटी से रामपुर नगर पालिका की रोड क्लीनर मशीन बरामद की थी। यह मशीन यूनिवर्सिटी कैंपस में दबाई गई थी। इस मामले में भाजपा नेता बाकर अली खां की ओर से सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम व अनवार व सालिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस विवेचना कर चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर चुकी है।
आरोपी अनवार व सालिम को जमानत मिल चुकी है। इस मामले में आजम और अब्दुल्ला की ओर से अग्रिम जमानत दाखिल की गई थी, जिसे कोर्ट ने सात अक्टूबर को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने स्थायीजमानत के लिए सेशन कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई शनिवार को होनी थी, लेकिन वकीलों की हड़ताल के कारण इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी थी। अब सोमवार को सुनवाई होगी।

Related Articles

Back to top button