टाइगर 3 के दर्द भरे ट्रेनिंग सेशन को लेकर कटरीना बोलीं-जोया ने कभी हार नहीं मानी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान हाल ही में, अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर से लेकर गाने तक को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में, फिल्म में जोया का किरदार निभाने वाली कटरीना कैफ ने बताया है कि टाइगर 3 का ट्रेनिंग सेशन कितना मुश्किल था।
हाल ही में, कटरीना कैफ ने टाइगर 3 से अपनी ट्रेनिंग की कुछ वीडियोज और तस्वीरें साझा की हैं। इस पोस्ट से उन्होंने फिल्म में एक्शन सीन फिल्माने के लिए कितनी कड़ी मेहनत की थी। कई बार वह थक गईं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को साझा करते हुए कटरीना ने लिखा,”जब टाइगर का समय आता है तो यह मेरे लिए मेरी लिमिट्स को पुश करना होता है, मेरी सहनशक्ति का टेस्ट करना और उस ताकत को खोजना है। किसी ने एक बार मुझसे कहा था, दर्द सिर्फ एक सेंसेशन है। इससे डरो मत, दर्द से भागो मत। कटरीना ने आगे लिखा, कई दिनों से मैं बहुत थकी हुई थी। इस बार मुझे मेहनत कर के काफी अलग महसूस हुआ है। मेरे शरीर में दर्द था, लेकिन मैं खुद से कहती थी कि इसे चैलेंज की तरह लो और देखो आज मैं इसका सामना कर सकती हूं। ट्रेनिंग के दौरान हमने एक ऑल्टर इगो क्रिएट किया। इसलिए भले ही मैं थक गई, लेकिन जोया के किरदार को थकने नहीं दिया था।
बता दें कि दीवाली पर रिलीज होने वाली सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म टाइगर 3 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी मिल गई है। बोर्ड से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मंजूरी दे दी है। सीन में कटौती नहीं की गई है, लेकिन इसके संवादों से बेवकूफ शब्द को मशरूफ और मूर्ख शब्द को व्यस्त करने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Back to top button