एमपी के फूलबाग मैदान में आज सीएम योगी की चुनावी जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी के लिए करेंगे वोट की अपील

नई दिल्ली। मप्र विधानसभा चुनाव में केवल अब तीन दिन बचे हैं। ऐसे में बीजेपी समेत सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मध्य प्रदेश के चुनावी रण में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आज मध्य प्रदेश में एक के बाद एक कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।
मंगलवार, 14 नवंबर को सीएम योगी ग्वालियर दौरे पर आ रहें है। इस दौरान वह फूलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।
पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ग्वालियर के एक दिवसीय प्रवास पर हैं। वह शाम चार बजे ग्वालियर के फूलबाग मैदान पहुंचेंगे। जहां बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। वह चित्रकूट हो कर रीवा जाएंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी के मुताबिक प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार कुछ मिनटों के लिए मुख्यमंत्री धर्मनगरी में रुकेंगे।
आपको बता दें कि 15 नवंबर को मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार प्रसार थम जाएगा। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी, अमित शाह चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तो कांग्रेस ने भी मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जोरो शोर से प्रचार शुरू कर दिया है। ऐसे में राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं, पीसीसी प्रमुख कमलनाथ, अरविंद केजरीवाल समेत तमाम नेताओं की जनसभा और रोड शो आयोजित किया गया है।

Related Articles

Back to top button