भाजपा राज में खंडित हो रहे यदुवंशी: लालू

  • राजद सुप्रीमों के बयान पर सियासत गरमाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार में लालू यादव की राजनीति यादवों और मुस्लिम वोट पर आधारित रही है। इसकी कड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान लालू यादव ने कहा था कि जहां-जहां भाजपा का राज है, वहां-वहां यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है। इसी को लेकर भाजपा की ओर से पलटवार किया गया है। भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव जेल जाएंगे तो पत्नी मुख्यमंत्री बनेगी फिर बेटा उपमुख्यमंत्री बनेगा। अब उन्हें (तेजस्वी यादव) मुख्यमंत्री बनाने के लिए परेशान हैं।
एक पुत्री लोकसभा में हारने के बाद राज्यसभा में जाएगी। तो आपने(लालू यादव) यादव समाज की नहीं बल्कि अपने परिवार की चिंता की। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है और केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय की पत्नी के बारे में उनकी हालिया टिप्पणी के बाद उन्हें आदतन अपराधी करार दिया है। लालू ने कहा कि हाजीपुर में जो केंद्रीय राज्य मंत्री हैं, वे हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच करते थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें यादवों का मुख्यमंत्री बनाने की बात की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे कहते थे की लालू यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना दिया, राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को मुख्यमंत्री बनाते?

पूरे समाज को अपने परिवार का बंधक बना रखा: रविशंकर

भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने पूरे समाज को अपने परिवार का बंधक बना रखा है। लालू यादव जेल जाएंगे तो पत्नी मुख्यमंत्री बनेगी फिर बेटा उपमुख्यमंत्री बनेगा। अब उन्हें (तेजस्वी यादव) मुख्यमंत्री बनाने के लिए परेशान हैं। वहीं गृह राज्य मंत्री और भाजपा नेता नित्यानंद राय ने कहा कि मैंने लालू यादव से अनुरोध किया कि जब वह जेल जा रहे थे तो वह अपनी पत्नी को स्थापित करने के बजाय यादव समुदाय के किसी अन्य सक्षम नेता को बिहार का मुख्यमंत्री बना सकते थे। उन्होंने अपनी पत्नी को क्यों चुना।

Related Articles

Back to top button