एरोप्लेन जैसा दिखता है ये पर्स, कीमत इतनी कि खरीद लें एक बीएचके

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
क्या आप भी ब्रांडेड चीजों के शौकीन हैं? पहले के समय में लोग जरूरत के हिसाब से चीजें खरीदते थे। लेकिन अब शो ऑफ का ज़माना आ गया है। सिर्फ इसलिए कि पड़ोसी ने कोई चीज खरीदी है, सामने वाला भी जाकर उससे महंगी चीज खरीद लेता है। भले ही वो उसे कभी इस्तेमाल ना करे। ऐसे लोगों के लिए ही कई कंपनियां ऐसी चीजें बनाती है, जिसे खरीदने वाले को नॉर्मल लोग मुर्ख ही कहेंगे। हाल ही में एक ऐसा ही पर्स लॉन्च किया गया, जिसकी कीमत में भारत में एक नॉर्मल शख्स वेक बेडरूम का घर ही खरीद लेगा। बात अगर सिर्फ कीमत की होती तो भी समझ आता। बैग का डिजाइन भी अजीब है।
कंपनी ने एक ऐसा पर्स लॉन्च किया है जो एरोप्लेन जैसा नजर आता है। जी हां, इस बैग का डिजाइन एरोप्लेन की तरह है। यानी आप इसे लेकर कॉलेज या मार्केट जाने में शर्माएंगे। लेकिन इसकी कीमत में कोई कोताही नहीं बरती गई है। कंपनी ने इस पर्स की कीमत रखी है 30 हजार डॉलर यानी अगर भारतीय मुद्रा में बात करें तो एक पर्स की कीमत है 32 लाख 45 हजार रुपए।
Louis Vuitton को पर्स की दुनिया का बादशाह कहा जाता है। लगभग हर सेलिब्रिटी इस ब्रांड का बैग यूज करते हैं। इसके पर्स काफी एलिगेंट नजर आते हैं। साथ ही ये काफी क्लासी लुक भी देते हैं। लेकिन हाल ही में इस ब्रांड ने एक ऐसा बैग लॉन्च किया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।
इस बैग का डिजाइन एरोप्लेन की तरह है। अपने ब्रांड का लोगो लगाकर कंपनी इस बैग को 32 लाख बेच रही है। जैसे ही इस बैग की तस्वीरें सामने आई, सब हैरान रह गए। लोगों ने इसपर काफी हैरानी जताई। एक यूजर ने लिखा कि ये कैसा बैग है? वहीं एक ने जानकारी दी कि कंपनियां ऐसे बैग ख़ास मकसद से लॉन्च करती है। इन्हें हर स्टोर में नहीं रखा जाता।
ये स्पॉटलाइट के लिए लॉन्च की जाती है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि इस बैग को तो पायलट भी नहीं खरीदेगा।

Related Articles

Back to top button