‘लाहौर: 1947’ में सनी देओल संग रोमांस करेंगी प्रीति जिंटा!

सनी देओल बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक हैं। एक्टर की साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़’ ब्लॉकबस्टर रही थी। हाल फिलहाल एक्टर अपनी इस फिल्म की सफलता को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाहौर: 1947’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति जिंटा 24 जनवरी को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर स्पॉट हुईं थी।खबर है कि वह वहां लुक टेस्ट के लिए गई थीं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म लाहौर: 1947 के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर सकती हैं। हालांकि कि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।
बता दें कि प्रीति जिंटा और सनी देओल पहले भी कईं फिल्मों में साथ काम कर चुके है। दोनों ने ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 से फिल्मों में अपनी शानदार वापसी की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

शूटिंग कब से शुरू होगी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका प्रोडक्शन, लाहौर: 1947 की शूटिंग भी फरवरी में शुरू करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक लाहौर: 1947 राजकुमार संतोषी द्वारा लिखित एक पार्टिशियन ड्रामा है, जिसमें सनी देओल लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 12 फरवरी, 2024 को फ्लोर पर जाएगी। बीते युग को फिर से रीक्रिएट करने के लिए मुंबई में सेट का काम शुरू हो चुका है।

Related Articles

Back to top button