आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित हुईं कृति सेनन

कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढक़र एक फिल्मों में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई है। पिछले साल कृति को उनकी फिल्म मिमी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। नैशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन अब उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं जिन्हें आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है।
कृति सेनन को आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है। इससे पहले शाहरुख खान, रणवीर सिंह और कई फेमस भारतीय फिल्म हस्तियों को ये सम्मान मिल चुका है। इसी के साथ कृति भी इस रैंक में शामिल हो गई हैं। कृति सेनन को ईसीएच डिजिटल सीईओ इकबाल मार्कोनी से गोल्डन वीजा मिला। अपना ग्रेटिट्यूड जाहिर करते हुए एक्ट ने कमेंट किया की, यूएई गोल्डन वीजा प्राप्त करना सम्मान की बात है। दुबई के लिए मेरे दिल में एक स्पेशल जगह है और मैं इसके वाइब्रेंट कल्चरल लैंडस्केप का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। संयुक्त अरब अमीरात में गोल्डन वीजा की शुरुआत 2019 में हुई थी। गोल्डन वीजा सिस्टम लॉन्ग टर्म रेजिडेंस की सुविधा देती है। इस वीजा के मिलने के बाद विदेशियों को नेशनल स्पॉन्सर के बिना और उनके 100 प्रतिशत स्वामित्व के साथ यूएई में रहने, काम करने और स्टडी करने की सुविधा मिलती है। ये गोल्डन वीजा वहां लंबे समय तक या बसने की भी इजाजत देता है।
बता दें कि कृति सेनन से पहले, शाहरुख खान एंड फैमिली, संजय दत्त, सानिया मिर्जा, बोनी कपूर और अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर, संजय कपूर, वरुण धवन, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल, ममूटी सहित कई हस्तियों को ये वीजा दिया जा चुका है। वहीं दुलकर सलमान, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, फराह खान, सोनू सूद, टोविनो थॉमस और अमला पॉल को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है।

Related Articles

Back to top button