फिर जमेगी प्रियदर्शन संग अक्षय की जोड़ी

अक्षय कुमार ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। अक्षय कुमार को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता है। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी फिल्मों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है। अक्षय कुमार 14 साल बाद फिल्ममेकर प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान खुद फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है और फिल्म को लेकर कुछ जानकारी भी शेयर की है।
हाल ही में डायरेक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से अक्षय कुमार 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे। डायरेक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म भूल भुलैया सीक्वल नहीं होगी, ये एक ओरिजिनल कहानी होगी।
बातचीत में डायरेक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि ये उनकी स्क्रिप्ट नहीं है बल्कि एकता कपूर की है। यह एक फैंटेसी हॉरर जोन वाली एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क जारी है। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। अक्षय कुमार और फिल्ममेकर प्रियदर्शन लंबे वक्त बाद साथ में काम करने जा रहे हैं। 14 साल पहले उन्होंने 6 फिल्मों में साथ काम किया था। साल 2010 में इस जोड़ी ने आखिरी बार खट्टा मीठा में साथ काम किया था।
अपने इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल को लेकर भी बात की। उनका कहना था कि वह ‘भूल भुलैया’ की सक्सेस से काफी खुश हैं और उनके साथ ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल के लिए कोई टॉपिक नहीं थी। इस फिल्म के सीक्वल को बनाना आसान नहीं था। फिल्ममेकर ने ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल के लिए अनीस बज्मी को बधाई भी दी।अ

Related Articles

Back to top button