भाजपा नेताओं की जांच क्यों नहीं करती ईडी: अखिलेश

  • नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है बीजेपी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार पेपर लीक कराकर नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। यूपी में होने वाले कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि हमें उम्मीद है कि जो सपा से गए हैं वह भी शपथ लें। उन्होंने रालोद प्रमुख जयंत चौधरी का नाम लिए बिना इंडिया गठबंधन का साथ छोडऩे पर भी तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था।
क्या किसानों की आमदनी दोगुनी हुई? उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने किसानों को धोखा दिया है। अखिलेश ने कहा कि किसान वोट डालने का इंतजार कर रहे हैं। छुट्टा मवेशियों के मुद्दे पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी के राजभवन जाने वाले रास्ते में आवारा पशु नहीं मिला। अखिलेश ने कहा कि सपा इंडिया एलायंस को आगे ले जा रही है। पीडीए परिवार को बढ़ाने की लगातार कोशिश में हैं। झांसी में पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर पर अखिलेश ने पूछा कि पति की हत्या के बाद पत्नी ने भी खुदकुशी कर ली। क्या एनकाउंटर करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई हुई।

जिसे भी हम आगे बढ़ाते हैं, वही आंख दिखा देता है

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि जिसे भी हम आगे बढ़ाते हैं, वही आंख दिखा देता है। गठबंधन में टिकट देकर हम खुद ही धोखा खा रहे हैं। सपा मुख्यालय में समाजवादी युवजन सभा, लोहिया वाहिनी, समाजवादी छात्रसभा और यूथ ब्रिगेड के राष्टï्रीय एवं प्रदेश के अध्यक्षों को संबोधित कर रहे थे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को हराने का गणित बहुत आसान है… किसान की आय दोगुनी नहीं हुई… चुनाव आया काले कानून वापस ले लिए। किसान को खुश करने के लिए चौधरी चरण सिंह और स्वामीनाथन को भारत रत्न दिया गया। अगर भाजपा के लोग सच में किसानों के दुख दर्द समझते हैं… तो स्वामीनाथन ने जो फॉर्मूला दिया था उसे अमल क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने साफ किया कि वो लोकसभा चुनाव में मुद्दों के आसरे भाजपा को चुनौती देंगे।

Related Articles

Back to top button