कंगुवा के बाद सूर्या की नई फिल्म ’लव लाफ्टर वॉर‘का पोस्टर लांच

साउथ के सुपरस्टार इस समय अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। उनकी परफॉर्मेंस की हर बार तारीफ होती है साथ ही फैंस हमेशा उनके काम की सराहना करने से पीछे नहीं हटते हैं। सूर्या इन दिनों अपनी फिल्म कंगुवा को लेकर बिजी थे, जिसका टीजर और पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ था। वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच सूर्या ने अपनी अपकमिंग नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म के लिए सूर्या ने डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज के साथ हाथ मिलाया है। इस नई फिल्म का नाम लव लाफ्टर वॉर है।
सूर्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिसे देखने के बाद से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। सूर्या ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-नई शुरुआत, आप सभी की शुभकामनाओं की जरुरत है। लव लॉफ्टर वॉर।
सूर्या के अलावा कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा-मेरी अगली फिल्म हमेशा से शानदार सूर्या सर के साथ है। सूर्या 44 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। कार्तिक और सूर्या के पोस्ट के बाद से फैंस ने इन पर कमेंट करके खुशी जाहिर करना शुरू कर दिया था। एक ने लिखा- ये एक्सपेक्टेड नहीं था सर, बेस्ट विशेज। वहीं दूसरे ने लिखा-तमिल सिनेमा में सबसे ज्यादा अनएक्सपेक्टिड कॉम्बो है।
सूर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कंगुवा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से बॉबी देओल और दिशा पाटनी तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। इनके अलावा फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगापति बाबू, योगी बाबू समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। कंगुवा को केई गनानवेल राजा, वीवी वमशी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशन बैनर के तले बन रही है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button