इन जोड़ियों को भी सेट पर हुआ प्यार, बांध गए शादी की बंधन में , बस एक की अधूरी रह गई लव स्टोरी।

आज हम बात करेंगें टीवी के उन स्टार्स की जिनके प्यार की शुरुआत सेट पर हुई और उन्होंने शादी कर ली। ......

 4PM बॉलीवुड :आज हम बात करेंगें टीवी के उन स्टार्स की जिनके प्यार की शुरुआत सेट पर हुई और उन्होंने शादी कर ली।

विवेक दहिया- दिव्यांका त्रिपाठी (Vivek Dahiya- Divyanka Tripathi)

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मुलाकात सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया था। दोनों की मुलाकात इस शो के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

रवि दुबे-सरगुन (Ravi Dubey-Sargun Mehta)

टीवी एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता की पहली मुलाकात दिल्ली में सीरियल 12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में ये रिश्ता प्यार में बदल गया।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee)

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इंडस्ट्री के पावर कपल्स है। दोनों की जोड़ी पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात एक टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी।आज कपल्स हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं

 ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट (Aishwarya Sharma-Neil Bhatt)

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की पहली मुलाकात गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों में काफी अच्छी दोस्त हो गई। बाद में ऐश्वर्या और नील ने सात फेरे ले लिए।

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम (Deepika Kakkar Sohaib Ibrahim)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली।

अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput- Ankita Lokhande)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी पवित्र रिश्ता के सेट पर शुरू हुई थी। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। हालांकि बाद में कुछ ऐसा हुआ कि अंकिता और सुशांत के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय (Kishwer Merchant- Suyyash Rai)

टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और सुयश राय की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और बाद में शादी कर ली।

शिवांगी जोशी-कुशाल टंडन (Kushal Tandon-Shivangi Joshi)

इस लिस्ट में अब टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का नाम जुड़ गया है। अदाकारा शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की पहली मुलाकात टीवी शो बरसातें के सेट पर हुई थी। अब दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं।बताते चलें कि टीवी एक्टेस शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने इस बात पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button