रणबीर कपूर के नए लुक ने उड़ाया गर्दा

जन्नत से कम नहीं है हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का करोड़ों का.....

4PM बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म रामायण में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी दिखाई देंगी। इस बीच रणबीर कपूर का एक नया लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस गदगद हो गए हैं। इसमें रणबीर कपूर का हेयरस्टाइल देखने लायक है। रणबीर कपूर के न्यू लुक पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

सनी देओल की बॉर्डर 2 में हुई इस एक्टर की एंट्री

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के स्टार एक्टर सनी देओल ने साल 2023 में धमाल मचा दिया है। बीते साल उनकी मूवी गदर 2 रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब सनी देओल बॉर्डर 2 में धमाका करने वाले हैं। इस बीच ये रिपोर्ट सामने आई है कि इस मूवी में आयुष्मान खुराना की एंट्री हो गई है। इससे फैंस का बज और भी ज्यादा हाई हो गया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ये मूवी साल 2026 में रिलीज होगी।

किराए को लेकर कैब ड्राइवर से भिड़े विक्रांत मैसी

ओटीटी की दुनिया के फेमस एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों चर्चा में हैं। बीते साल उनकी फिल्म 12 वीं फेल रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। इस बीच विक्रांत मैसी को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसमें ये बताया है कि किराए को लेकर उनकी एक कैब ड्राइवर से लड़ाई हो गई है। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें कैब ड्राइवर और विक्रांत भिड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कैब ड्राइवर एक्टर से किराया मांगता नजर आ रहा है। विक्रांत ड्राइवर से कहते हैं कि ये बढ़ कैसे गया? बता दें कि किराए को लेकर ही दोनों के बीच विवाद हुआ था।

करण जौहर के शो में नजर आएगा ये टीवी एक्टरर

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने अबतक कई टीवी शोज में अपना जलवा बिखेरा है। उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। इस बीच नकुल को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो नकुल मेहता वेब सीरीज ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं। बता दें कि वेब सीरीज ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ का निर्देशन अर्चित कुमार और निशांत नाइक करने वाले हैं।

जन्नत से कम नहीं है सपना चौधरी का करोड़ों का घर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत और लगन से अपनी अलग पहचान बनाई है। करियर की शुरुआत में सपना चौधरी ने काफी संघर्ष किया था, जिसका फल उन्हें मिल चुका है। सपना चौधरी के पास आज आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी का घर दिल्ली के नजफगढ़ में हैं, जो कि काफी महंगा है। सपना अक्सर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं सपना चौधरी ने अपने हाथों से इस आलीशन बंगले को सजाया है, जिसकी गवाही ये तस्वीरें दे रही हैं। सपना के घर को देख फैंस खुशी से खिलखिला उठे हैं।सपना को पेड़ पौधों से काफी लगाव है, इसके लिए उन्होंने घर के बाहर गार्डन के साथ साथ घर के अंदर भी तमाम इंडोर प्लांट से घर को फ्रेश लुक दिया है।सपना चौधरी के घर का इंटीरियर आपका दिल जीत लेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button