सुनील पाल को सुनील ग्रोवर की कॉमेडी से आती घिन,अक्षय की फिल्म में नजर आएंगी आलिया

अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन ने फिल्म 'खट्टा मीठा' में में काम किया है। अक्षय कुमार को लेकर खबर.....

4PM बॉलीवुड: अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन ने फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में में काम किया है। अक्षय कुमार को लेकर खबर है कि वह प्रियदर्शन के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं। अब अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर चल रहा है।

सुनील पाल को सुनील ग्रोवर की कॉमेडी से आती घिन

कॉमेडियन सुनील पाल ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आ रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा है। सुनील पाल ने कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो पर निशाना साधा था अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उन्हें सुनील ग्रोवर की परफॉर्मेंस से घिन आती है। सुनील पॉल का कहना है कि कॉमेडी करो लेकिन अश्लीलता मत फैलाओ।

साउथ एक्टर चेतन चंद्रा पर हुआ जानलेवा हमला

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर चेतन चंद्रा पर एक गैंग ने हमला कर दिया है जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चेतन चंद्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। चेतन चंद्रा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। चेतन चंद्रा ने बताया है कि वह मदर्स डे के दिन अपनी मां के साथ मंदिर से लौट रहे थे और तभी कुछ गुंडों ने उन पर हमला कर दिया।

ईशा गुप्ता बॉयफ्रेंड संग करेंगी शादी और बच्चे

ईशा गुप्ता ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बात की है। ईशा गुप्ता ने कहा कि वह बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस से जल्द शादी करेंगी और फ्यूचर में बच्चे भी करेंगी । ईशा गुप्ता ने कहा कि, ‘मैंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती अब तक तीन बच्चों की मां होती।’ बता दें कि ईशा ने साल 2017 में अपने एग्स फ्रीज कर लिए थे।

हिना खान की वेब सीरीज ‘नामाकूल’ का ट्रेलर रिलीज

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर अच्छी पहचान बना ली है। हिना खान फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल, हिना खान वेब सीरीज ‘नामकूल’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हिना खान की इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है। वेब सीरीज ‘नामाकूल’ 17 मई को अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button