‘क्या राम सिर्फ हिंदुओं के हैं…’,फारूक अब्दुल्ला का PM मोदी पर करारा प्रहार

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के नेता अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। इस दौरान फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के नेता अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। इस दौरान फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।  हर धर्म के लोग यहां साथ रहे हैं और हमें बेहतर भविष्य के लिए साथ मिलकर रहना है। फारूक अब्दुल्ला ने साथ ही ये भी आरोप लगाया कि दिल्ली में इनकम टैक्स के ऑफिस में आग लगवाई गई है क्योंकि बीजेपी को पता है कि वह चुनाव हार रहे हैं।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि धर्म बुरा नहीं है, बुरे लोग हैं।हर धर्म के लोग यहां साथ रहे हैं और हमें बेहतर भविष्य के लिए साथ मिलकर रहना है। क्या भगवान राम केवल हिंदुओं के लिए हैं? राम भीष्म पितामह हैं। उन्होंने कहा कि उनकी वजह से महबूबा मुफ्ती अकेले चुनाव नहीं लड़ रहीं. हमने तो उनसे बात करने की कई बार कोशिश की थी।

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि कोई धर्म बुरा नहीं होता, यह लोग हैं जो बुरे होते हैं. क्या पीएम मोदी राम मंदिर नहीं जाते, वह क्या दिखाने की कोशिश करते हैं? क्या वह समस्या और नफरत पैदा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। क्या राम केवल हिंदुओं के हैं? उनका हम सभी से नाता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजधानी दिल्ली में इनकम टैक्स ऑफिस को बीजेपी के लोगों ने IT ऑफिस को जलाया ताकि सबूत जल जाएं। आगे उन्हीं चीजों का इस्तेमाल होगा। गृह मंत्रालय की ऑफिस में आग लगा दी गई। वहां आग लगाई गई जहां बड़ी-बड़ी फाइलें रखी जाती हैं जिनके रेड हुए थे। उन्हें जलाया गया क्योंकि उन्हें पता है कि वह हार रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button