पर्सनैलिटी राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, शमिता शेट्टी ने करवाई सर्जरी

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ अपने पर्सनैलिटी राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे हैं। जैकी श्रॉफ का कहना है कि उनकी सहमति के बिना....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ अपने पर्सनैलिटी राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे हैं। जैकी श्रॉफ का कहना है कि उनकी सहमति के बिना उनके नाम, फोटो, आवाज और भिड़ू का इस्तेमाल ना किया जाए। जैकी श्रॉफ ने ये सब इस्तेमाल करने वाले तमाम सस्थाओं के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इस मामले की सुनवाई 15 मई को होगी।

शमिता शेट्टी को हुई ये बीमारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। अब शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने सर्जरी कराई। शमिता शेट्टी ने वीडियो के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा है। शमिता शेट्टी ने बताया है कि उन्होंने एंडोमेट्रियोसिस की सर्जरी करवाई है।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की आई नई रिलीज डेट

रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का नया पोस्टर शेयर किया गया है और इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस तरह से फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ एक सप्ताह पहले ही रिलीज कर दी जाएगी। रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की फिल्म पहले 28 जून को रिलीज होने वाली थी।

‘सलमान खान मांगे माफी’

सलमान खान के घर पर हाल ही में फायरिंग हुई थी और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के छोटे भाई अनमोल विश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। दरअसल, सलमान खान को काले हिरण शिकार के मामले अक्सर निशाना बनाया जाता है। अब विश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बुधिया ने कहा कि अगर सलमान खान व्यक्तिगत माफी मांगते हैं तो समुदाय इस मामले पर विचार करेगा।

‘चंदू चैंपियन’ का प्रमोशन हुआ शुरू

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर बताया है कि फिल्म का प्रमोशन आज से शुरू होने वाला था लेकिन कटोरी ने पोस्टर फाड़ दिया और अब कल ही नया पोस्टर आएगा। इस तरह से फिल्म का नया पोस्टर 15 मई को रिलीज होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button