CM केजरीवाल आप नेताओं के साथ जाएंगे BJP मुख्यालय, PM को दी खुली चुनौती

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। कल पांचवें चरण के मतदान के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से प्रचार- प्रसार करने में जुटी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। कल पांचवें चरण के मतदान के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से प्रचार- प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। ऐसे में नेता और मंत्री एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। पुरे देश में सियासी माहौल गरम है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। CM केजरीवाल ने विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी के मामले में  बीजेपी द्वारा CM को फंसाने के लिए रची गई साजिश और स्वाति को इस साजिश का मोहरा करार दे चुकी है। अब सीएम ने भी इसके खिलाफ सड़क पर उतरने का ऐलान कर दिया है।
आपको बता दें कि केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया है कि वह रविवार दोपहर 12 बजे अपने सभी सांसदों, विधायकों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ डीडीयू मार्ग स्थित बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचेंगे। इसके साथ ही बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने खुली चुनौती दी है कि आपको जितने लोगों को गिरफ्तार करना है, कर लेना। सीएम खुद भी गिरफ्तारी दे सकते हैं। अरविन्द केजरीवाल ने दावा किया कि BJP कह रही है कि वह हाल ही में ब्रिटेन से लौटे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे।

CM केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि दिल्ली में आज पॉलिटिक्स का सुपर संडे होगा। बीजेपी भी स्वाति मालीवाल मामले को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी को घेर रही है।केजरीवाल ने कहा कि उनके नेताओं को जेल भेजकर उनकी पार्टी को कुचला नहीं जा सकता है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का ‘खेल’ खेलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं. जिसे भी जेल में डालना हो, एक ही बार में डाल दीजिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आप सोचते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर उसे कुचल देंगे, आम आदमी पार्टी ऐसे कुचलने वाली नहीं है। आप एक बार कोशिश करिये और देखिए। उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी के जितने नेताओं को आप जेल में डालेंगे उससे 100 गुना ज्यादा नेता यह देश पैदा करेगा।

मुख्यमंत्री ने बताया कि लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=GUIv6TPg_kE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button