सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रास्ता भटका, चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे बिहार

नई दिल्ली। बिहार के पूर्वी चंपारण में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया। हालांकि कुछ देर बाद ही हेलीकॉप्टर को सही दिशा ले जाया गया। पायलट ने समय रहते से सबकुछ कंट्रोल में कर लिया। इस कारण सीएम योगी को पूर्वी चंपारण पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया। गुरुवार को चुनाव प्रचार थमने से कुछ देर पहले ही वह मंच पर पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया।
सीएम योगी ने कहा कि आज मुझे सबसे पहले आपके बीच आना था, लेकिन मुझे हेलीकॉप्टर से दूसरी सीट पर ले जाया गया। वहां से अब आपके बीच आया हूं। दरअसल, सीएम योगी को ओडिशा के पुरी व एक और क्षेत्र में रैली कर योगी को बिहार आना था। बिहार में पहले उन्हें पूर्वी चंपारण आना था। इसके बाद पश्चिम चंपारण में रैली कर अपना कार्यक्रम समाप्त करना था। दोनों जगह सारी तैयारी पहले ही पूरी हो चुकी थी। योगी को सुनने लोगों की भीड़ जुट गई। इसी हेलीकॉप्टर से रास्ता भटकने के कारण वह पहले पश्चिम चंपारण पहुंच गए। इस कारण पूर्वी चंपारण में डेढ़ घंटे देरी से उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि चंपारण की देवतुल्य जनता-जनार्दन का उत्साह बता रहा है कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। बिहार के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा-एनडीए आवश्यक है। चंपारण की राष्ट्रवादी जनता का एक ही उद्घोष है- फिर भाजपा, फिर मोदी सरकार! यहां का जन-उत्साह स्पष्ट कर रहा है कि यहां पुन: कमल ही खिलेगा। इतना ही नहीं सीएम योगी ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू जी ने कहा है कि ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे। आपके आरक्षण में सेंध लगाने की तैयारी राजद और कांग्रेस, दोनों कर चुके हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इनके मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button