वोट देने वाला नहीं लीडर बने मुसलमान: ओवैसी

सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के फूलपुर में सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जनसभा की। उन्होंने मंच से सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपने कभी कांग्रेस तो कभी सोशलिस्ट पार्टी। तो कभी जनता दल तो कभी जनता पार्टी तो कभी समाजवादी पार्टी। मेरे अजीज, दोस्तों और बुजुर्गों हमने कुछ हसिल नहीं किया। जिसको आपने वोट दिया, आपने उनकी किस्मत बदल दी। जिसको आपने वोट दिया। उनको आपने लखनऊ की गद्दी पर बैठा दिया तो कभी आपने दिल्ली में बैठा दिया।
उन्होंने आगे कहा कि आपने अपना वोट जिन्हें दिया वो तो आपकी दुआओं से कामयाब हो गए और सब मिलकर आपको बरबाद करने की कोशिश करने लगे। मेरी आपसे गुजारिश है कि 25 तारीख के दिन आप अपने वोट का सही इस्तेमल करिए। पीडीएम इसलिए बनाया गया है। ताकी पिछला और मुसलमानों की एक सियासी ताकत उत्तर प्रदेश में उभारे। जब एक सियासी खाई को पाटकर एक लीडर नहीं निकलेगा तब तक हम सिर्फ वोट देने वाले बनकर रह जाएंगे।

इस बार पीडीएम को वोट देकर ताकत दिखाईए

ओवैसी कहा कि हम एक एटीएम की मशीन बन चूके हैं। जिसमें कोई भी आकर पासवर्ड बदल देता है। मैं कह रहा हूं कि आप महिमा पटेल के लिफाफे के निशान पर मत देकर साथ दिजिए। यह असदउद्दीन ओवाईसी और पल्लवी पटेल का है। कहा कि आपको डरने की जरूरत नहीं है। उम्मीद की बुनियाद पर आप वोट दिजिए। वोट आपकी अमानत है याद रखिए और इसका सही इस्तेमाल करिए। यकीनन तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button