राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सिद्धिविनायक के किए दर्शन, तस्वीरें हुईं वायरल 

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। ऐसे में दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि राघव चड्ढा को शुक्रवार को मुंबई में आंखों की सर्जरी के बाद अपनी पत्नी के साथ पहली बार देखा गया है। कपल ने मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद फैंस के साथ फोटो क्लिक की। बताया जा रहा है कि राघव हाल ही में लंदन से लौटे हैं जहां उनकी आंखों की सर्जरी की गई थी। राघव और परिणीति दोनों अपनी-अपनी व्हाइट ड्रेसेज में बेहद शांत और खुश दिख रहे।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि राघव की आंख में कुछ कॉम्पलिकेशन्स हैं। राघव चड्ढा की यूके में एक बड़ी आंख की सर्जरी हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर थी और इस वजह से उनकी आंखों की रोशनी तक कम होने की आशंका थी। जैसे ही वह ठीक हो जाएंगे, वह भारत वापस आएंगे और चुनाव प्रचार में हमारे साथ शामिल होंगे।

सर्जरी के बाद घर लौटे राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राघव ने सादा व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना हुआ। दोनों को मंदिर में एंट्री करते और बाहर निकलते समय हाथ जोड़कर पैपराजी के सामने पोज देते हुए देखा गया। दोनों से मिलने के लिए वहां भीड़ इकट्ठा हो गई।

ऐसे में लोकसभा चुनाव के बीच भारत में राघव न रहने पर कई सवाल भी उठ रहे थे। आप के एक मंत्री ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह आंखों की एक गंभीर बीमारी के इलाज के लिए ब्रिटेन गए थे। सर्जरी के बाद वह फिर भारत आ जाएंगे। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को काफी लंबे समय बाद पहली बार देखा गया। लंदन से आंखों की सर्जरी कराने के बाद राघव चड्ढा को सिद्धीविनायक मंदिर में अपनी पत्नी के साथ स्पॉट किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button