BJP के सभी कार्यकर्ता मोदी के सिपाही हैं: मनोज तिवारी

रामलला के दर्शन मार्ग पर एक युवक को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ धर- दबोचा है। उसके साथ आए दो अन्य साथियों को भी हिरासत में लिया गया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:

रामलला के दर्शन मार्ग पर असलहे संग धर-दबोचा गया युवक

रामलला के दर्शन मार्ग पर एक युवक को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ धर- दबोचा है। उसके साथ आए दो अन्य साथियों को भी हिरासत में लिया गया है। मुख्य आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस और एसटीएफ के अधिकारी आरोपी से पूछताछ करने में लगे हुए हैं।

मॉर्निंग वॉक करते दिखे पीयूष गोयल

दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को काशी के एक पार्क में मॉर्निंग वॉक करते देख महिलाओं में सेल्फी की होड़ लग गई। जहां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने महिलाओं संग पार्क में योगा किया। जिसके बात सिगरा स्टेडियम के सामने लोगों के साथ चाय की चुस्की लेते हुए काशी का हाल भी जाना

काशी दौरे पर जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत काशी में लगा दी है। इसी सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने चुनावी कार्यक्रम को लेकर आज सोमवार को काशी जा पहुंचे है। जहां उन्होंने बाबा कालभैरव का दर्शन-पूजन किया है।

बाबा साहेब का चित्र हटाने का विरोध

आगरा में औलिया रोड स्थित बुद्ध विहार के मुख्य द्वार पर लगे भारत रत्न डॉ. भीमराव आंबेडकर के चित्रों को हटाकर भंते सिद्धांत बोधि ने अपना फोटो लगा दिया है। जिसका विरोध करने पर भंते ने आंबेडकर अनुयायी की जमकर पिटाई कर दी। जिसे लेकर पीड़ित ने थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया है।

सड़क हादसे में घायल ईवीएम ड्यूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल

बरेली में ईवीएम की सुरक्षा में लगी ड्यूटी से घर वापस लौटते वक्त हेड कांस्टेबल मनीष कुमार को सराय चौकी के सामने अज्ञात कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते वो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हेड कांस्टेबल ने घटना के पीछे हत्या की साजिश का आरोप लगाया है।

काशी में 28 को राहुल-अखिलेश की जनसभा

वाराणसी जिले के मोहनसराय गंगापुर मार्ग पर 28 मई को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा होगी। कांग्रेस और सपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर मजबूत बैरिकेडिंग बनाने की हिदायत दी।

BJP के सभी कार्यकर्ता मोदी के सिपाही हैं: मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता मोदी के सिपाही हैं। और उनका सिपाही होना गर्व की बात हैं। बता दें पंचक्रोशी पर आयोजित हुई एक जनसभा में मनोज तिवारी ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो पीओके को भारत में मिलाने का रास्ता भी साफ हो जाएगा।

आयोग ने जारी किए मतदान के फाइनल आंकड़े

चुनाव आयोग ने छठे चरण के मतदान के फाइनल आंकड़े जारी कर दिए हैं। इस चरण के मतदान में कुल 54.04 प्रतिशत मतदान हुआ। जारी आंकड़ों के अनुसार, सुल्तानपुर में 55.63 प्रतिशत, प्रतापगढ़ में 51.45 प्रतिशत, फूलपुर में 48.91 प्रतिशत, इलाहाबाद 51.82 प्रतिशत, अम्बेडकरनगर में 61.58 प्रतिशत हुआ है।

मऊ में CM योगी का विपक्ष पर हमला

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के पक्ष में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इनकी सोच नाकारात्मक है

अंतिम चरण के प्रचार में नजर नहीं आ रहे सपा के स्टार प्रचारक

समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन को अपना स्टार प्रचारक बनाया, लेकिन वे अभी तक यूपी में कहीं भी सपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए नहीं आई हैं। जबकि अंतिम चरण के चुनाव के लिए प्रचार शबाब पर है। जेल में बंद होने के कारण पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां भी कहीं प्रचार के लिए नहीं जा पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button