फवाद चौधरी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पार्टा में हलचल

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने एक बार फिर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। पाकिस्तान-तेहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता ने कहा कि कश्मीर हो

4PM न्यूज़ नेटवर्क:

फवाद चौधरी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने एक बार फिर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। पाकिस्तान-तेहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता ने कहा कि कश्मीर हो या फिर बाकी भारत के अंदर मुसलमान हो, इस वक्त जिस किस्म की कट्टरपंथ विचारधारा का सामना कर रहे हैं। ये बहुत जरूरी है कि नरेंद्र मोदी इस आम चुनाव में हारें। क्योंकि पाकिस्तान में हर शख्स भी यही चाहत है।

भाजपा ने पूर्व IAS मलूका को चुनाव मैदान में उतारा

बठिंडा लोकसभा सीट पर इस बार पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल की अग्निपरीक्षा है। वे 2009 से अभी तक लगातार तीन बार लोकसभा चुनाव यहां से जीत चुकी हैं। भाजपा ने पूर्व आईएएस अधिकारी परमपाल कौर मलूका को चुनाव मैदान में उतारा है।

अखिलेश-राहुल की रैली में कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़

राहुल गांधी और अखिलेश यादव अपनी रैली कार्यक्रम को लेकर देवरिया जा पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं को देखने के लिए कार्यकर्ता इस कदर उत्साहित हुए कि वो कुर्सियों पर चढ़कर नारेबाजी करने लगे। संचालन कर रहे वरिष्ठ नेताओं ने युवाओं को अनुशासन में रहते हुए शांति के साथ भाषण सुनने की अपील की, लेकिन राहुल और अखिलेश से मिलने के उत्साह में डूबे युवा मानने को तैयार नहीं हुए। वहीं सूछबूझ के साथ किसी तरह उन्हें शांत कराया गया।

सीएम योगी ने इंडिया गठबंधन पर बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर का सर्वाधिक अपमान किया है। ये लोग सत्ता में आकर देश में तालिबान और शरिया कानून को बढ़ावा देना चाहते हैं।

रांची लोकसभा सीट की 4 जून को होगी मतगणना

रांची लोकसभा सीट की मतगणना 4 जून को होगी। जिसके मद्देनजर 30 मई और दो जून को 700 कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। मतगणना के लिए 139 टेबल लगाए जाएंगे और हर टेबल पर तीन मतगणना कर्मी होंगे। जहां काउंटिंग सुपरवाइजर, काउंटिंग माइक्रो ऑब्जर्वर और काउंटिंग असिस्टेंट होंगे।

भीषण गर्मी से दो दर्जन बच्चे हुए बेहोश

भीषण गर्मी और और उमस के कारण एक ही स्कूल के दो दर्जन बच्चों के बेहोश होने का मामला सामने आया है। जहां बेहोश हुए सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने शेखपुरा-पकरीबरमा सड़क को जाम करते हुए बिहार के शिक्षा विभाग के अधिकारी केके पाठक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

2 जून को सीएम केजरीवाल को करना होगा सरेंडर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलती दिखाई दे रही है। उन्हें अब 2 जून को कोर्ट के सामने सरेंडर करना होगा। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन के लिए आगे बढ़ाने की अपील की थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री ने उनकी यह याचिका स्वीकार ही नहीं की है।

इस साल झारखंड में कामकाज रहेगा ठप

आचार संहिता झारखंड में इस साल विकास से संबंधित सारे कामकाज लगभग ठप रहेंगे। क्‍योंकि 6-7 महीने आचार संहिता का ही असर रहेगा। पहले लोकसभा चुनाव के लिए दो महीने से कोई काम नहीं हो रहा है। अब पंचायत और नगर निकाय के चुनाव और विधानसभा का चुनाव होना है। इस दौरान भी आचार संहिता प्रभावी रहेगी। बता दें आचार संहिता का असर साल के छह से सात महीने तक होगा।

डिंपल यादव ने भाजपा पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने मऊ के दोहरीघाट में विक्ट्री इंटर कालेज के मैदान में आयोजित हुई जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सांसद डिंपल यादव ने कहा कि चुनाव जैसे-जैसे आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है भाजपा वालों का पसीना निकल रहा है। भाजपा वालों की तृष्णा खत्म ही नहीं हो रही। इतना ही नहीं डिंपल ने ये तक कहा कि भाजपा ने अग्निवीर योजना लाकर देश और युवाओं का सम्मान गिरा दिया है। इनके राज में कोई परीक्षा ऐसी नहीं जिसका पेपर लीक नहीं हो रहा।

‘पीओके लाकर भारत मां को पहनाएंगे ताज’

हैदराबाद से लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता काशी अपने चुनावी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान माधवी लता ने कहा कि बीजेपी जैसी मजबूत सरकार ने धारा 370 को खत्म कर दिया है। अब वही सरकार पीओके वापस लाकर भारत मां को ताज पहनाएगी। वहीं आज कश्मीर का नौजवान खुश है, क्योंकि अब उसे आतंकवादी नहीं समझा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button