पंजाब में हरभजन सिंह ने डाला वोट, कहा- AAP करेगी क्लीन स्वीप

लोकसभा चुनाव 2024 को सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज सातवें चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण में 8 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की कुल 57 सीटों पर मतदान जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को सियासी सरगर्मियां तेज हैं। आज सातवें चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण में 8 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की कुल 57 सीटों पर मतदान जारी है। इस फेज में पंजाब की 13, यूपी की 13, पश्चिम बंगाल की 9, बिहार की 8, ओडिशा की 6, हिमाचल प्रदेश की 4, झारखंड की 3 और चंडीगढ़ की एक लोकसभा सीट सहित 8 राज्यों एवं संघ शासित प्रदेशों की 57 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें सबसे अधिक 13-13 सीटें यूपी और पंजाब की हैं।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और आप के राज्यसभा सदस्य गेंदबाज हरभजन सिंह ने वोट डाला। इस खास अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए हरभजन सिंह ने सभी लोगों से मतदान करने की अपील है। और जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार पूरी उम्मीद है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी क्लीन स्वीप करेगी, बाकि जनता जनार्दन पर आखिरी फैसला होगा. जनता किस तरफ रुख करती है।

हरभजन सिंह ने आगे कहा कि “मुझे उम्मीद है कि लोग बड़ी संख्या में वोट करने आएंगे और मैं चाहता हूं कि जालंधर में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो। यह हमारा कर्तव्य है। हम ऐसी सरकार चाहते हैं जो लोगों के लिए काम कर सके। जब उन से पूछा गया कि बिना किसी VIP ट्रीटमेंट के लाइन में लग कर उन्होंने मतदान किया तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल भी VIP नहीं हूं, अगर कोई लंगर के लिए लाइन में खड़ा हो सकता है तो यहां भी खड़ा हो सकता है। आपको बता दें कि पंजाब की 13 और चंडीगण की एक सीट पर मतदान जारी है चुनाव के नतीजे 4 जून को सामने आएंगे। फिलहाल किसका होगा बेड़ा पार, ये तो आने वाला वक़्त बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button