गरीबों के मसीहा हैं लालू प्रसाद: तेजस्वी

परिवार संग लालू ने मनाया जन्मदिन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। अपने पिता के बारे में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा हैं। उन्होंने हमेशा गरीबों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी। रेल मंत्री के रूप में अपनी भूमिका के दौरान उन्होंने 90,000 करोड़ रुपये का मुनाफा दिया। उन्होंने बिहार को 2-3 रेलवे कारखाने दिए। उनके नेतृत्व में, मुझे उम्मीद है कि पार्टी बढ़ती रहेगी। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन है। परिवार संग उन्होंने आधी रात को अपना जन्मदिन मनाया। सोमवार मध्य रात्रि पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव, रोहिणी आचार्य के साथ लालू प्रसाद ने केक काटा।

पटना की सडक़ों पर राजद समर्थकों ने किया डांस

इधर, लालू प्रसाद की जन्मदिन की खुशी में राजद समर्थकों ने पटना की सडक़ों पर जमकर डांस किया। राजद कार्यालय के बाहर भी कई समर्थक डांस करते नजर आए। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन है। लालू ने गरीबों और पिछड़ों को पहचान दिलाई। वह हमेशा स्वस्थ्य रहें, हमारी यही कामना है।

आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है : रोहिणी

जन्मदिन की बधाई देते हुए रोहिणी आचार्य ने लिखा कि आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है,बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है। मैं आपकी गोद में खेली,आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा,यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button