राजनीति त्याग हरियाणा सरकार यमुना में पानी छोड़े : आतिशी

  • पानी के बिना दिल्ली वाले हो रहे परेशान
  • बोलीं – भाजपा समझे लोगों का दर्द

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली में लगातार जल संकट बना हुआ है। पानी की समस्या को लेकर आए दिन दिल्ली सरकार घेरे में रहती है। वहीं, भीषण गर्मी के बीच पर्याप्त पानी न मिलने से लोगों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने जल संकट पर एक बयान दिया है। उन्होंने हरियाणा सरकार से यमुना में पानी छोडऩे की गुजारिश की है।
मंत्री आतिशी ने कहा, हरियाणा सरकार से एक बार फिर निवेदन करती हूं, जल संकट से दिल्लीवाले बहुत परेशान हैं। इसलिए यमुना में पर्याप्त मात्रा में पानी छोड़ें। दिल्ली में वजीराबाद बैराज से वजीराबाद, चंद्रवाल और ओखला वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को पानी पहुंचता है। वहीं, हरियाणा सरकार द्वारा यमुना में पानी न छोड़े जाने के कारण इसका जलस्तर 674.5 फीट से गिरकर 668 फीट पहुंच गया है। हालत यह कि, वजीराबाद तालाब में सूखे टीले दिखने लगे हैं। इससे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट्स में पानी का उत्पादन प्रभावित हुआ है।

नीट पर बवाल, आप का जंतर-मंतर पर हल्ला बोल

नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट के पेपर लीक मामले को लेकर दिल्ली समेत देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। छात्रों की मांग है कि नीट का एग्जाम दोबारा से कराया जाए। वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भी केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल एक्स पर जानकारी साझा करते हुए बताया है कि नीट एग्जाम में हुए घोटाले के खिलाफ जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल शुरू हो चुका है। आप ने कहा कि देश के भविष्य युवाओं के साथ अन्याय बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button