पेपर ही नहीं पूरा देश लीक हो रहा, खरगे ने मोदी सरकार के दावों की खोली पोल

दिल्ली एयरपोर्ट पर आज सुबह (28 जून) को बड़ा हादसा हो गया है।  दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली एयरपोर्ट पर आज सुबह (28 जून) को बड़ा हादसा हो गया है।  दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं। दिल्ली में भारी बारिश के कारण  दिल्ली एयरपोर्ट पर खौफनाक मंजर देखने को मिला है। इस हादसे को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी के विकास कार्यों पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हादसे के बाद कांग्रेस की युवा इकाई के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक्स पर टर्मिनल 1 का एक वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश में सिर्फ पेपर लीक नहीं हो रहे हैं, बल्कि पूरा देश लीक हो रहा है। एक अन्य एक्स पोस्ट में श्रीनिवास बीवी ने लिखा कि मोदी जी के ‘विकास’ ने 3 महीने में ही दम तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि जब से मोदी जी ने तीसरी बार शपथ ली है, देश में विनाश और तेज हो चुका है, तबाही जारी है। कल जबलपुर एयरपोर्ट से भयावह तस्वीरें आयी, और आज दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिर गई।

खरगे ने भाजपा और मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा और मोदी सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पोस्ट में लिखा कि भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही मोदी सरकार के पिछले 10 साल में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए जिम्मेदार है।

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट (T1) की छत ढहने सहित जबलपुर एयरपोर्ट की छत के ढहने और अयोध्या की नई सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। राम मंदिर में पानी टपकने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक रोड में दरारें का उदाहरण दिया है। वहीं बिहार के पुल हादसे, दिल्ली के प्रगति मैदान के टनल का बार-बार डूबना, गुजरात में मोरबी पुल ढहने की त्रासदी का भी उदाहरण दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब मोदी जी और भाजपा की ओर से विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलने के लिए काफी है। खरगे ने दिल्ली एयरपोर्ट त्रासदी के पीड़ितों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button