CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- ED के पास कोई सबूत नहीं 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर रविवार (30 जून) को बड़ा बयान दे दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर रविवार (30 जून) को बड़ा बयान दे दिया है। संजय सिंह ने कहा है कि इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टियों के नेताओं से सर्वसम्मति से फैसला लिया है कि कल सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर संसद परिसर में ED और CBI के दुरुपयोग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

संजय सिंह का बड़ा बयान

संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि ED के पास सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। ईडी दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम कर रही है। ED के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई मनी ट्रेल के सबूत नही हैं और अभी तक कोई पैसे की रिकवरी नहीं हुई है। अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि इस बीच ED के लोग बिना ऑर्डर की कॉपी लिए असंवैधानिक, अवैध तरीके से हाईकोर्ट पहुंच गए और उस जमानत पर स्टे ले आए। आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button