सैर करने निकले क्राइम ब्रांच के अधिकारी को गोलियों से हमलावर ने भून डाला

नई दिल्ली। हरियाणा के करनाल में एक बार फिर से भयावाह मंजर देखने को मिला है। करनाल में शूटर्स ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है। शूटर्स ने ये गोलियां क्राइम ब्रांच के एएसआई के घर के बाहर बरसाई है। हादसे में अफसर की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारी की पहचान संजीव के तौर पर हुई है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारी की हत्या उनके घर के पास हुई है। जब बाजार सुविधा पुलिस अधिकारी अपने घर के पास सैर कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार शूटर आए और उन्होंने एएसआई पुलिस अधिकारी को गोलियों से भून डाला। शूटर्स ने पुलिस अधिकारी के सिर पर गोलियां बरसाई है।
गौरतलब है कि करनाल में आपराधिक वारदातों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। एएसआई की हत्या करनाल के ओंगद गांव में हुई है जहां बाइक पर सवार शूटर्स ने दुकान के बाहर गोरिया बरसाई।
बताने की शाम के समय संजीव अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे तभी बाइक पर सवार शूटर्स ने उन पर हमला कर दिया। शूटर ने दो राउंड की फायरिंग की और एएसआई को अपना शिकार बनाया। एक गोली संजीव के सिर पर और दूसरी उनकी कमर पर लगी। आनंद आनंद में संजीव को अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।
घटना के बाद पुलिस और सीआईए की टीम ओके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button