“CM योगी को हटाना चाहते हैं ब्रजेश पाठक” अखिलेश यादव का बड़ा दावा

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को लेकर बड़ा दावा किया है। अखिलेश यादव के इस दावे से यूपी की सियासत में नया भूचाल आ गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को लेकर बड़ा दावा किया है। अखिलेश यादव के इस दावे से यूपी की सियासत में नया भूचाल आ गया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक चाहते हैं कि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पद से हट जाएं और वो सीएम बन जाएं। सपा मुखिया के इस बयान से राजनीति गरमाई हुई है। आपको बता दें कि सपा प्रमुख ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हट जाए और हम मुख्यमंत्री बन जाए। उन्होंने गुरुवार को बड़े स्तर पर नेताओं के सपा ज्वाइन करने के दौरान यह दावा किया है। नेताओं के सपा ज्वाइन करने पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज सपा के साथ आए सभी लोगों का स्वागत है। मुझे खुशी है आज की सांसद हाजी जी आज सपा में आ गए हैं।

सपा के बयान से यूपी की सियासत में हलचल

इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि सहारनपुर और आसपास के लोग आज बड़े स्तर पर सपा के साथ आए हैं। जब भी सपा सरकार आएगी सहारनपुर से हम एक्सप्रेस वे से लखनऊ को जोड़ेंगे। वहीं हाथरस के मामले पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कई लोगों की मौत हो गई है। इस घटना ने पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया है। यह बेहद दुःखद खबर है। यह पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की थी। ऐसे कार्यक्रमों में हमेशा जितने बुलाये जाते है उससे ज्यादा ही आते हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि जिनकी जान गई है उनकी जान वापस तो नहीं आ सकती लेकिन शासन को सबकी मदद करनी चाहिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो फोटो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा फैलाई जा रही है, वो गलत है। अभी BJP हारी है और आगे ऐसे ही पूरा खत्म हो जाएगी। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधा पूरी तरह से खत्म हो गई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अखिलेश ने कहा कि जो सपा सरकार में मेडिकल कॉलेज चल भी रहे थे उनको भाजपा ने खत्म कर दिया है।
  • स्वास्थ्य मंत्री जब अपना पॉलिटिकल स्वास्थ्य सही करने में लगे हुए हैं तो स्वास्थ्य विभाग कैसे सही होगा?
  • उत्तर प्रदेश में मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था खराब है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button