बिना देखे सगाई, फिर हनीमून और मन करे तो शादी, बिग बॉस से सौ गुना बोल्ड है ये शो

नहीं चाहता कोई मेरे शरीर का अंग देखे' इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे करण जौहर....

4PM बॉलीवुड : सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर फायरिंग मामले में नवी मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1736 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें लॉरेंस समेत 9 आरोपियों के नाम हैं। इनमें से 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है। लॉरेंस पहले से ही अन्य मामलो में जेल में बंद है। इसमें बताया गया है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले दोनों बाइक सवार सलमान को जान से मारने के इरादे से नहीं आए थे।चार्जशीट में बताया गया है कि बाइक सवार फायरिंग करके फिल्म इंडस्ट्री में डर पैदा करना चाहते थे, ताकि शहर में दूसरे गिराहों की गैरमौजूदगी में वसूली कर सकें। आरोपियों ने दूसरे मेगास्टार के घर की भी रेकी की थी।चार्जशीट में अनुज थापन का भी जिक्र है, जिसने 1 मई को पुलिस की कस्डटी में सुसाइड कर लिया था।

16 दिन बाद सोनाक्षी को भाई लव सिन्हा ने परिवार से निकाला

16 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने बहन को परिवार से निकाल दिया है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है जिससे पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। लव सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने पूरे परिवार की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। लव सिन्हा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें से सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आ रही हैं।लव सिन्हा के इस पोस्ट से साबित हो रहा है कि वह बहन की शादी से नाखुश हैं। जिस वजह से उन्होंने सोनाक्षी को परिवार की फोटो से अलग कर दिया है।

Shahrukh Khan को लेकर पाकिस्तानी अभिनेता का बड़ा बयान।

हाल ही में इस्लामाबाद में पाकिस्तान राष्ट्रीय कला परिषद के महानिदेशक के रूप में काम करने वाले और पाकिस्तान का गौरव, तमगा-ए-इम्तियाज और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों पाने वाले वरिष्ठ पाकिस्तानी अभिनेता नासिर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर आरोप लगाया कि किंग खान ने उनकी नकल की और उन्‍हें उचित श्रेय नहीं दिया, इससे वह आहत हैं।उन्होंने कहा,कहा, “फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में शाहरुख की भूमिका नाटक ‘परवाज’ में उनके चरित्र की सीधी नकल थी।

 बिना देखे सगाई, फिर हनीमून और मन करे तो शादी, बिग बॉस से सौ गुना बोल्ड है ये शो

सलमान खान के बिग बॉस को देश का सबसे विवादित शो माना जाता है. लेकिन नेटफ्लिक्स पर एक ऐसा रियलिटी शो स्ट्रीम हो रहा है, जिसके सामने ‘बिग बॉस’ भी आपको संस्कारी लगने लगेगा. हम बात कर रहे हैं ‘लव इज ब्लाइंड’ की. देखा जाए तो ये शो हमारे अरेंज मैरिज की संकल्पना से प्रेरित लगता है, लेकिन इसमें वेस्टर्न स्टाइल का मसालेदार तड़का भी लगाया गया है.‘लव इज ब्लाइंड’ में वो सिंगल पुरुष और महिलाएं बतौर कंटेस्टेंट शामिल होते हैं, जिन्हें शादी करनी है. फिर उन्हें आपस में डेट पर भेजा जाता है. हालांकि डेट के दौरान उन्हें एक दूसरे की शकल देखने की अनुमति नहीं होती है ।

नहीं चाहता कोई मेरे शरीर का अंग देखे’ इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे करण जौहर

हाल ही में दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कि वो अपने शरीर को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं. यहां तक कि बचपन में अपने शरीर को देखकर वो एक बार खूब रोए थे. इसके साथ ही इन्होंने बताया कि वो इंटीमेट होते वक्त ऐसा क्या करते हैं जिसकी वजह से उन्हें अपना शरीर ना दिखाई दे.करण जौहर ने बातचीत के दौरान उन बातों के बारे में बात की जिसे शायद अब तक उन्होंने कभी रिवील नहीं किया था. फिल्म मेकर ने कहा कि ‘उन्हें बॉडी डिस्मॉर्फिया है. उन्हें अपनी बॉडी बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button