राजकुमार आनंद पर बीजेपी का दबाव: सौरभ भारद्वाज

बोले- दलित कमजोर नहीं उसने लोस चुनाव में दिखाई ताकत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राजकुमार आनंद के ऊपर ईडी की जांच चल रही थी। वह दबाव में थे। उनके पार्टी छोडऩे के बाद हमने कहा था कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगे और आज वह बीजेपी में शामिल हो गए। छतरपुर सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर और दिल्ली के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।
दलित समुदाय से आने वाले आनंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री थे। इस साल अप्रैल में उन्होंने उत्पाद शुल्क मामले में पार्टी के संयोजक की गिरफ्तारी के बाद भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आप छोड़ दी थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि पार्टी में दलित विधायकों और पार्षदों को उचित सम्मान नहीं दिया जाता है।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि दलित कमजोर नहीं हैं और उन्हीं के कारण भाजपा (लोकसभा चुनाव में) 250 से भी कम सीटों पर सिमट गयी। भारद्वाज ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव ने बता दिया कि विपक्ष की डराने-धमकाने और उसे बदनाम करने की बीजेपी रणनीति अब काम नहीं करने वाली है। अब विपक्ष मज़बूत है और आने वाले दिनों में और भी मज़बूत होगा। विपक्ष सरकार के जनविरोधी फ़ैसलों पर सवाल उठाएगा और जनता की आवाज़ को बुलंद करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button