CM केजरीवाल की हेल्थ को लेकर LG के पत्र पर भड़के आप सांसद, कहा- क्या मजाक कर रहे है  

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर उपराज्यपाल विनय सक्सेना की ओर से मुख्य सचिव को लिखे गए पत्र पर...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर उपराज्यपाल विनय सक्सेना की ओर से मुख्य सचिव को लिखे गए पत्र पर AAP के सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय सिंह ने एलजी पर हमला बोलते हुए कहा कि एलजी ये क्या मजाक कर रहें हैं? क्या कोई आदमी खुद की रात में शुगर कम करेगा? जो बहुत खतरनाक है। संजय सिंह ने आगे लिखा कि एलजी साहब बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसा लेटर नहीं लिखना चाहिए। ईश्वर न करे कभी आप के साथ ऐसा समय आए।

AAP सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया आई सामने

इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा है कि सीएम केजरीवाल को मारने की भाजपा साजिश रच रही है।आतिशी ने कहा कि केजरीवाल का शुगर लेवल 8 से ज्यादा बार 50 से नीचे आ चुका है। सीएम कोमा में जा सकते हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा है।

आपको बता दें कि एलजी की चिट्ठी में कहा गया है कि सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य पर उन्होंने चिंता व्यक्त की है। इसे लेकर एलजी के प्रधान सचिव ने दिल्ली के मुख्य सचिव को एक पत्र लिखा है, जिसमें 6 जून से 13 जुलाई के बीच अरविंद केजरीवाल की डाइट और इंसुलिन से संबंधित जानकारी लिखी गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली LG कार्यालय को केजरीवाल की स्वास्थ्य रिपोर्ट तिहार जेल के अधीक्षक ने भेजी है, जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि आप चीफ जानबूझकर लो कैलोरी डाइट का सेवन कर रहे है।
महत्वपूर्ण बिंदु 
  • जेल अधीक्षक की रिपोर्ट का हवाला देते हुए चिट्ठी में आगे लिखा है कि अरविंद केजरीवाल की मेडिकल​ हिस्ट्री के मुताबिक उन्हें टाइप-II डायबिटीज मेलिटस है।
  • लो कैलोरी डाइट लेने के कारण उनके वजन में उल्लेखनीय कमी आई है, जिससे स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं पैदा हो गई हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button