आसिम रियाज को फिर हुआ प्यार, मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो हुई वायरल 

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। आसिम रियाज को एक बार फिर प्यार हो गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। आसिम रियाज को एक बार फिर प्यार हो गया है। आसिम की जिंदगी में एक नई लड़की ने दस्तक दे दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिस्ट्री गर्ल के साथ आसिम की फोटो भी वायरल हो रही है। इसमें मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है। इस फोटो के नीचे आसिम की कार चालते हुए मोनोक्रोमैटिक फोटो भी लगी हुई है।

आपको बता दें कि आसिम ने इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, लेकिन फोटो देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आसिम रियाज को दोबारा प्यार हो गया है। इससे पहले भी आसिम  की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो वायरल हो चुकी है। उस फोटो में आसिम रियाज बैठे हुए थे और उनके कंधे पर मिस्ट्री गर्ल ने अपना सिर रखा हुआ था। अब एक बार फिर आसिम की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो वायरल हो रही है।

आसिम की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो हुई वायरल

ऐसे में दिलचस्प बात ये है कि असीम रियाज का यह पोस्ट उस दौरान आया है, जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री हिमांशी खुराना के यह कहने के बाद आया है कि वह अपनी कहानी शेयर करने के लिए अब तैयार हैं। दरअसल, पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं अपनी कहानी शेयर करने के लिए तैयार हूं। लेकिन हिमांशी ने ये नहीं बताया कि वह यहां किस कहानी की बात कर रही हैं और किसका खुलासा करने जा रही हैं।

हिमांशी का यह पोस्ट देखने के बाद नेटिज़न्स हैरान रह गये। ऐसे में कई लोगों का सवाल था कि क्या ये आसिम या उनके ब्रेकअप से संबंधित है। वहीं दूसरी तरफ अब आसिम ने अपने पोस्ट से हर तरफ हलचल पैदा कर दी है। उनके पोस्ट के बाद फैंस ये जानने को बेताब हो रहें हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • आसिम रियाज पिछले दिनों कई वजहों से चर्चा में रहे।
  • कुछ महीनों पहले उन्होंने हिमांशी खुराना के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था
  • उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में एंट्री ली और अब वह एक मिस्ट्री गर्ल को लेकर चर्चा में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button