उदयनिधि को डिप्टी सीएम बनाने की कोई योजना नहीं: स्टालिन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक बार फिर अपने बेटे, खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन को तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री पद पर पदोन्नत करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। अगस्त के अंत में सीएम की अमेरिकी यात्रा से पहले उदयनिधि की संभावित पदोन्नति की अटकलों के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए, स्टालिन ने टिप्पणी की कि इस तरह की पदोन्नति के लिए समय उपयुक्त नहीं था। स्टालिन ने स्पष्ट किया, मांग मजबूत हो गई है, लेकिन यह परिपक्वनहीं हुई है।
स्टालिन ने सीट में शुरू की गई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का निरीक्षण करने के लिए अपने कोलाथुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान प्रेस को जवाब दिया। उदयनिधि की पदोन्नति की अफवाहें सबसे पहले 2023 में शुरू हुईं और उन्हें खेल मंत्री नियुक्त किए जाने के बाद गति मिली।

करुणानिधि को छठी पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के पूर्व अध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एम. करुणानिधि की छठी पुण्यतिथि पर बुधवार को उन्हें याद किया गया। करुणानिधि की स्मृति में उनके पुत्र और मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक शांति रैली निकाली। इससे पूर्व उन्होंने ओमनदुरार राजकीय एस्टेट में स्थापित करुणानिधि की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। बाद में स्टालिन ने यहां मरीना में स्थित पिता की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। द्रमुक अध्यक्ष स्टालिन के साथ उनकी बहन और लोकसभा सदस्य कनिमोझी, उनके पुत्र और राज्य मंत्री उदयनिधि, वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी और पार्टी नेता मौजूद थे।
कई पार्टी नेता काले कपड़े पहने हुए थे। कार्यकर्ताओं ने करुणानिधि के समर्थन में नारे लगाए। स्टालिन ने मरीना में द्रमुक संस्थापक और दिवंगत मुख्यमंत्री सी.एन. अन्नादुरई की समाधि पर भी पुष्पांजलि अर्पित की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button